वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही नितेश तिवारी निर्देशित फ़िल्म बवाल में पहली बार एक दूसरे के अपोजिट नज़र आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब मेकर्स इसकी रिलीज की तैयारी कर रहे हैं । इसी बीच हमने सुना है कि फ़िल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर नितेश तिवारी, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने मिलकर बवाल को थिएटर में रिलीज न करके डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला किया है । प्रोडक्शन हाउस से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बात को कन्फर्म किया है कि, बवाल डायरेक्ट अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी ।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल इसलिए थिएटर में नहीं डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर होगी रिलीज ; अक्टूबर में प्राइम वीडियो पर होगा वर्ल्ड प्रीमियर

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल ओटीटी के लिए सही

बवाल, साजिद नाडियाडवाला की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है, जो एक ऐसे विषय पर आधारित है, जिसमें वास्तव में डांस और म्यूज़िक का कमर्शियल आकर्षण नहीं है जैसा की आजकल की फ़िल्मों में होता है । कमर्शियल सिनेमा में महारत रखने वाले साजिद को लगता है कि बवाल को थिएटर में रिलीज कर जोखिम उठाने के बजाय डायरेक्ट डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करना सबसे अच्छा रहेगा । साजिद को बवाल के लिए डिजीटल दिग्गजों से अच्छी डील ऑफर हुई है इसलिए उन्होंने अब इसे थिएटर में रिलीज न करके डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया है । हालाँकि शुरुआत में यह फ़िल्म थिएटर में ही रिलीज करने की प्लानिंग की थी ।फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

बवाल अब अक्टूबर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी ।साजिद ने बवाल के लीड ऐक्टर्स, वरुण और जान्हवी के साथ इस बारें में बातचीत कर ली हैक, और सभी की मजूरी मिलने के बाद ही ये फ़ैसला लिया गया है । पूरी टीम का मानना है कि बवाल ओटीटी पर दर्शकों का प्यार हासिल करने में कामयाब होगी । बवाल की ओटीटी रिलीज़ के लिए साजिद को अमेजन बिल्कुल सही प्लेटफ़ार्म लगा ।सूत्र ने हमें बताया ।

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बवाल अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट डिजिटल रिलीज़ के लिए तैयार है । यह फ़िल्म विश्व युद्ध 2 की पृष्ठभूमि में सेट है ।