साजिद नाडियाडवाला भारतीय सिनेमा के सबसे सम्मानित निर्माता हैं, जो अक्सर जरूरत के समय इंडस्ट्री के साथ खड़े रहते हैं । 2017 में, साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान के लिए भारत टाइटल को छोड़ दिया था । और अब एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला ने शाहरुख खान के लिए अपनी ड्रीम टाइटल को छोड़ दिया है ।

पहले सलमान खान और अब शाहरुख खान के लिए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने छोड़ा अपना ड्रीम टाइटल ‘किंग’ ; साथ में फ़िल्म करने की उम्मीद से फ़्री में दिया टाइटल

शाहरुख खान की ख़ातिर छोड़ा ड्रीम टाइटल

हमारे विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला ने शाहरुख के लिए किंग टाइटल को छोड़ दिया है।शाहरुख के एक कॉल पर साजिद ने किंग टाइटल को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को देने का फैसला किया। साजिद के मन में शाहरुख के लिए बेहद प्यार और सम्मान है और साथ ही वह शाहरुख के साथ एक फ़िल्म भी करना चाहते हैं । साजिद ने अब तक अक्षय कुमार, सलमान खान के साथ काम किया है लेकिन शाहरुख के साथ फ़िल्म करने का उनका सपना अभी भी अधूरा है । इसलिए अब वह शाहरुख के साथ फ़िल्म करके अपने इस सपने को पूरा करना चाहते हैं ।विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

जब शाहरुख ने उन्हें फोन करके किंग टाइटल के लिए अनुरोध किया, तो साजिद को सभी पेपर वर्क पूरा करने और इसे शाहरुख को ट्रांसफ़र करने में एक सप्ताह से भी कम समय लगा ।किंग एक शीर्षक था जो साजिद नाडियाडवाला के दिल के करीब था क्योंकि वह 2017 में ऋतिक रोशन के साथ एक एक्शन फिल्म बनाना चाह रहे थे । इसे कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाना था । किंग टाइटल उस व्यक्ति के पास गया है जो किंग खान के नाम से मशहूर हैं। साजिद इस बात से सहमत थे कि शाहरुख के अलावा कोई भी किंग के टाइटल के साथ जस्टिफ़ाई नहीं कर सकता । और इसलिए, उन्होंने इसे योग्य उम्मीदवार को दिया है ।सूत्र ने अपनी बात ख़त्म करते हुए कहा ।

राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी के बाद शाहरुख की नेक्स्ट फ़िल्म सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित है। फिल्म जल्द ही स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाएगी और 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।