ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के निर्माता SDGM नामक अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं । इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में अनुभवी अभिनेता सनी देओल और प्रतिभाशाली सैयामी खेर की जोड़ी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देगी। प्रसिद्ध निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व करेंगे, जो एक यादगार सिनेमाई अनुभव का वादा करेगा ।

साउथ डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी की सनी देओल स्टारर एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में हुई सैयामी खेर की एंट्री ; “मैने इस तरह की कमर्शियल फिल्म के लिए इंतजार किया है”

सनी देओल की फ़िल्म में सैयामी खेर

फिल्म को आधिकारिक तौर पर 20 जून को हैदराबाद में लॉन्च किया गया था, जिसमें सनी देओल और सैयामी खेर दोनों मौजूद थे । इस कार्यक्रम ने एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत की, जिसकी शूटिंग 22 जून, 2024 को शुरू होने की उम्मीद है ।

सैयामी खेर, जो अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए ध्यान आकर्षित कर रही हैं, ने प्रोजेक्ट के बारे में अपना उत्साह साझा किया, “मैं SDGM का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं। भारतीय सिनेमा के प्रतीक सनी देओल के साथ काम करना एक अविश्वसनीय सम्मान और सपना सच होने जैसा है। घूमर के बाद, यह अवसर मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण फिल्म साबित होगी। मैने इस तरह की कमर्शियल फिल्म का हिस्सा बनने के लिए इंतजार किया है और मुझे खुशी है कि मुझे यह अवसर मिला है। फिल्म के लिए गोपीचंद मालिनेनी का दृष्टिकोण वास्तव में बहुत रोमांचक है। मैं इस यात्रा को शुरू करने और हमारी कहानी को जीवंत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हु। मुझ पर विश्वास करने और मुझे इतने बड़े मंच पर अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने का मौका देने के लिए निर्माताओं का आभारी हूं।”

17de975a-45ad-4360-8e79-f8c82c985a34

पुष्पा की शानदार सफलता के बाद SDGM के निर्माताओं को विश्वास है कि यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।