लक्ष्य अभिनीत फिल्म किल 5 जुलाई, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रीमियर पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और इसकी मनोरंजक कहानी और जबरदस्त एक्शन दृश्यों के लिए इसे आलोचकों की प्रशंसा मिली थी। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि करण जौहर द्वारा समर्थित इस फिल्म में एक कुलीन कमांडो की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता लक्ष्य ने एक व्यापक फिटनेस कार्यक्रम अपनाया था। पूरी कहानी पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें ।

किल में कमांडो की भूमिका के लिए लक्ष्य ने ली 9 महीने की कड़ी ट्रेनिंग

करण जौहर की फिल्म में कमांडो बने लक्ष्य

हाई स्कूल में एक चैंपियन पहलवान रहे लक्ष्य ने एक्शन से भरपूर फिल्म किल में एक कुलीन कमांडो की भूमिका निभाने के लिए एक परिवर्तनकारी मार्ग अपनाया। 8-9 महीनों के दौरान, उन्होंने अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए कुश्ती की पृष्ठभूमि का उपयोग करते हुए गहन प्रशिक्षण के लिए खुद को समर्पित कर दिया।

इस कठोर तैयारी ने न केवल उन्हें एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में आकार दिया, बल्कि भूमिका को प्रामाणिक रूप से निभाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित किया। अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, लक्ष्य ने इस बात पर जोर दिया, "जब मैं 17-18 साल का था, तब मैंने इस पूरी यात्रा में एक पहलवान के रूप में शुरुआत की थी। मैंने अपने स्कूल के दिनों में कुछ कुश्ती लड़ी और इस फिल्म के दौरान भी हमने लगातार आठ या नौ महीने तक प्रशिक्षण लिया। तो बेशक, इसमें बहुत प्रशिक्षण शामिल है।"

किल के नए रिलीज़ हुए ट्रेलर में तेज़ गति से चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन में जीवित रहने के लिए संघर्ष दिखाया गया है। लक्ष्य और उसकी गर्लफ्रेंड तान्या मानिकतला एक हथियारबंद समूह द्वारा किए गए एक भयानक हमले का सामना करते हैं, जबकि राघव जुयाल के खलनायक की भूमिका में आने से तनाव बढ़ जाता है। लक्ष्य एक सैनिक की भूमिका निभाते हैं जो हमलावरों से अपनी प्रेमिका की रक्षा करने के लिए लड़ता है।