सैफ़ अली ख़ान और सारा अली ख़ान अपने-अपने तरीक़े से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं । लेकिन कुछ लोग उन्हें साथ देखना चाहते हैं स्क्रीन पर ऐसे में कुछ फ़िल्ममेकर्स ने सैफ़ अली ख़ान और सारा अली ख़ान को एक साथ कुछ फ़िल्में भी ऑफ़र की । लेकिन सैफ़ को लगा की अभी दोनों का एक साथ स्क्रीन शेयर करना सही नहीं है ।

सैफ अली खान और सारा अली खान स्क्रीन पर दिखेंगे एक साथ ; फ़िल्म से पहले विज्ञापन से की शुरुआत

सैफ़ अली ख़ान और सारा अली ख़ान आएंगे एक साथ नज़र

और अब सुनने में आ रहा है कि, सैफ़ ने सारा के साथ स्क्रीन शेयर करने का फ़ैसला कर लिया है । सारा के साथ सैफ़ फ़िल्म से पहले एक विज्ञापन में स्क्रीन शेयर करने की शुरुआत करेंगे । सैफ और सारा ने इस हफ्ते की शुरुआत में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग जहां दोनों ने जमकर मस्ती की । सैफ़ ने भी सारा के साथ विज्ञापन शूट करने की खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, “हां, हमने एक साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की और मुझे लगता है कि हम साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे । यह एक बीमा कंपनी का विज्ञापन है ।

सारा के वर्ज फ़्रंट की बात करें तो, उनकी हालिया रिलीज़ फ़िल्म जरा हटके जरा बचके, जिसमें उनके साथ विकी कौशल भी नज़र आए, को दर्शकों ने खूब प्यार दिया नतीजतन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई ।

वहीं सैफ़ की हालिया रिलीज़ फ़िल्म आदिपुरुष, 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है । ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में सैफ़ के साथ प्रभास, कृति सेनोन और देवदत्त नागे भी अहम रोल में नज़र आए हैं । यह फ़िल्म भारतीय महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है ।