मिर्ज़ापुर फेम ईशा तलवार जल्द ही वेब सीरिज़ चमक में नज़र आने वाली हैं ।  चमक एक रोमांचक नई वेब सीरिज है जो पंजाब के संगीत उद्योग की दुनिया पर प्रकाश डालती है । एक कलाकार की यात्रा और प्रसिद्धि के साथ उनके जटिल रिश्ते पर एक अद्वितीय फोकस के साथ, यह शो अपनी सम्मोहक कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने का प्रयास करेगा । ईशा तलवार चमक में अहम रोल में नज़र आएंगी ।

ईशा तलवार पंजाब की पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री पर बेस्ड वेब सीरिज चमक में पॉप संगीतकार के रूप में आएंगी नज़र ; अगस्त में होगी स्ट्रीम

ईशा तलवार की आगामी वेब सीरिज़ चमक

चमक दर्शकों को पंजाब के संगीत परिदृश्य की चकाचौंध और ग्लैमर के माध्यम से एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाता है, जो उद्योग में अपनी पहचान बनाने की चाह रखने वाले प्रतिभाशाली व्यक्तियों द्वारा सामना की गई जीत, परीक्षणों और कठिनाइयों की एक प्रामाणिक झलक प्रदान करता है । ईशा तलवार के नेतृत्व में, यह शो कलाकारों की भावनाओं, तीव्र जुनून और अथक समर्पण को प्रदर्शित करेगा जैसे ही वे प्रसिद्धि और भाग्य की उच्च जोखिम वाली दुनिया में कदम रखते हैं ।

ईशा तलवार, जो अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता और अपनी पिछली प्रोजेक्ट्स में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, जिसमें उनका लेटेस्ट शो सास बहू और फ्लेमिंगो भी शामिल है, चमक का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं ।

चमक का लक्ष्य दुनिया में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले संगीत उद्योगों में से एक की कहानी को उजागर करना है जो पंजाब में स्थापित है । कोई भी भारतीय शादी पंजाबी गाने के बिना पूरी नहीं होती है और अक्सर पंजाबी संगीत सभी पार्टियों में माहौल सेट कर देता है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि कलाकार बड़े उद्योगों में कैसे अपना रास्ता बनाते हैं, इसकी एक झलक पाना दिलचस्प है ।

शो का हिस्सा बनने पर ईशा कहती हैं, “मैं एक साधारण लड़की की भूमिका निभाकर और चमक का हिस्सा बनकर खुश हूं । यह एक वेब सीरिज़ है जो पंजाबी संगीत उद्योग की बारीकियों पर प्रकाश डालती है । यह शो चकाचौंध और ग्लैमर से भी आगे एक कलाकार की यात्रा और प्रसिद्धि के साथ उनके जटिल संबंधों पर रोशनी डालेगी। यह कई मायनों में मेरी अपनी यात्रा के बहुत करीब है । मैं काफी रोमांचित हूं कि मैंने इसके लिए ढोल बजाना भी सीखा है ।

चमक रोहित जुगराज चौहान द्वारा निर्देशित है और अगस्त 2023 में SonyLiv पर स्ट्रीम होने वाली है ।