Saifkareena1

फ़िल्म उड़ता पंजाब के बाद अपने चाहने वालों को झटका देते हुए करीना कपूर खान और उनके पति सैफ़ अली खान ने अपने पहले बच्चे की आने की खबर का ऐलान किया । और उसके बाद, मीडिया में ये खबर गर्माने लगीं कि सैफ़-करीना के घर बेटा होने की उम्मीद है और उसका नाम सैफ़ीना रखा जाएगा ।

करीना कपूर खान एकबेटे को जन्म देंगी जैसी खबरों के बाद ये भ्रम उठने लगा कि करीना और सैफ़ ने बच्चे का लिंग परिक्षण करवाया है, जो कि गैर-कानूनी है और बच्चे की पैदाइश लंदन में होगी । करीना-सैफ़ के पहले बच्चे को लेकर फ़ैल रही इस तरह की तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए सैफ़ अली खान ने सफ़ाई दी कि, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि हमें अभी भी अपने बच्चे के लिंग के बारे में पता नहीं है। करीना बच्चे को लंदन में जन्म नहीं देंगी और बच्चे का नाम निश्चत तौर पर सैफीना नहीं होगा ।' जब से सैफ़ और करीना एक दूसरे के प्यार मे पड़े तब से सभी उन्हें ब्रेंजलिना' की तर्ज पर सैफ़ाना कहने लगे ।

सैफ़ अली खान ने पांच साल के प्रेमलाप के बाद साल 2012 में करीना कपूर से शादी रचाई । सैफ ने पहले ऐक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी । अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं । सैफ अमृता से वर्षों पहले अलग हुए थे ।