एस एस राजामौली की बहुप्रतिक्षित पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर में भले ही अजय देवगन और आलिया भट्ट का रोल काफ़ी छोटा हो लेकिन उन्हें उनके कैमियो रोल के लिए भी उनकी मार्केट प्राइस दी गई है । इस बारें में फ़िल्म से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि, “आलिया भट्ट को उनकी उतनी ही फ़ीस दी गई है जो वह आमतौर पर हिंदी फ़िल्म प्रोड्यूसर्स से चार्ज करती हैं । हालांकि फ़िल्म में वह करीब 15 मिनट के लिए दिखाई देंगी और वह फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आईं है इसलिए उन्हें उनकी इस छोटी सी भूमिका के लिए 9 करोड़ रु दिए गए हैं ।”

RRR में अजय देवगन को अपने छोटे से रोल के लिए मिले 35 करोड़ रु और आलिया भट्ट को मिले 9 करोड़ रु

आरआरआर के लिए आलिया भट्ट को मिले 9 करोड़ रु

आरआरआर में अजय देवगन की मौजूदगी बहुत ही कम समय के लिए है । हालांकि फ़िल्म में उनकी मौजूदगी भी एक गेस्ट अपीरियंस के तौर पर ही है लेकिन फ़िल्म के प्रभाव को बढ़ाने के लिए उन्हें एक लीडिंग मैन के रूप में पेश किया गया है । अजय देवगन ने आरआरआर को अपने बिजी शेड्यूल में से 7 दिन दिए और इसके लिए उन्हें 35 करोड़ रु की फ़ीस मिली ।

फ़िल्म से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया कि, “आरआरआर में अजय और आलिया की मौजूदगी नोर्थ बेल्ट के दर्शकों को आकर्षित करने का काम करेगी । क्योंकि नोर्थ बेल्ट में राजामौली को लोग सिर्फ़ बाहुबली के निर्देशक के रूप में ही जानते हैं । लेकिन इतना काफ़ी नहीं होगा ।”