साल 2020 की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर देने वाले अजय देवगन ने बीते साल डिजीटल रिलीज भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया में नजर आए थे । इसके अलावा वह अक्षय कुमार स्टारर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सूर्यवंशी में भी एक स्पेशल रोल में नजर आए थे । अब उनके फ़ैंस को अजय देवगन की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । साल 2022 में अजय की 5 फ़िल्में रिलीज होनी थी जिसमें सबसे पहले आती आरआरआर, लेकिन कोरोना के बढ़ते खतरे के कारण फ़िल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी । इसके बाद अब सभी की नजर उनकी अगली फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, रनवे 34, मैदान और थैंक गॉड पर है ।

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की कॉमेडी ड्रामा थैंक गॉड की शूटिंग हुई कंप्लीट ; फ़िल्म को उसकी तय रिलीज डेट पर लाने की तैयारी में जुटे मेकर्स

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड

थैंक गॉड इस साल अजय की इकलौती कॉमेडी फ़िल्म होगी जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है । बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया, “अजय का बस थोड़ा सा हिस्सा शूट किया जाना बाकी था जो अब हो गया है । अभिनेता ने अपने इस बचे हुए हिस्से की शूटिंग सोमवार, 3 जनवरी, 2022 को मुंबई में की और इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो गई है ।”

इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही थैंक गॉड में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा ने बीते साल फ़िल्म की कहानी के बारें में एक्सक्लूसिवली बताया था कि, थैंक गॉड में अजय मृत्यु के देवता, यमराज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । उनका किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिसकी कम उम्र में दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो जाती है, के साथ फ़िल्म में फ़न लेकर आएगा । फिल्म में कॉमेडी फ़ैंटेंसी की दुनिया में अजय और सिद्धार्थ के बीच होने वाली बातचीत से उपजती है ।

‘मानिके मगे हिथे’ सिंगर योहानी का बॉलीवुड डेब्यू

थैंक गॉड पिछले दिनों में खूब सुर्खियों में आई जब ‘मानिके मगे हिथे’ से लोकप्रिय हुईं श्रीलंकाई सिंगर-रैपर योहानी (Yohani) को थैंक गॉड में गाने का मौका दिया गया । अजय और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड में योहानी ‘मानिके मगे हिथे’ का हिंदी वर्जन गाएंगी ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “थैंक गॉड का पोस्ट-प्रोडक्शन तेजी से चल रहा है । फ़िल्म को 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होना है । लेकिन कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए जनवरी में रिलीज होने वाली सभी फ़िल्मों की रिलीज डेट पो्स्टपोन कर दी है । इसका असर आगे आने वाली फ़िल्मों पर भी पड़ेगा । थैंक गॉड 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो पाती है या नहीं, ये तो आगे आने वाला वक्त ही बतायेगा ।”

इसके अलावा सूत्र ने कहा, “मेकर्स को इस बात की खुशी है कि उनकी फ़िल्म की शूटिंग तो पूरी हो गई । क्योंकि कोरोना का बढ़ते संकंट से लॉकडाउन की स्थिती पैदा हो रही है ऐसे में शूटिंग पर भी पाबंदी लग सकती थी । लेकिन अब थैंक गॉड के मेकर्स को इस बात की चिंता नहीं है क्योंकि उनकी फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो गई है । अब वे आसानी से फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर ध्यान दे सकते हैं ।”