कई महीनों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की हॉरर कॉमेडी रूही ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्सऑफ़िस पर अपनी अच्छी शुरूआत की । फिल्‍म को मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में अच्छा रेस्‍पॉन्‍स मिला । रूही ने अपनी रिलीज से अब तक यानी कुल चार दिनों में 12.58 करोड़ रुपये की कमाई की जो कि एक अच्छा संकेत है फ़िल्म प्रदर्शकों के लिए । क्योंकि अब धीरे-धीरे लोग सिनेमाघरों की तरह फ़िर से लौट रहे हैं । यकीनन फ़िल्म को विस्तारित वीकेंड का अच्छा फ़ायदा मिला । महामारी के दौरान रविवार को रूही दर्शक जुटाने में कामयाब हो पाई जिसके चलते फ़िल्म ने रविवार को रूही ने 3.85 करोड़ रुपये की कमाई की ।

Roohi Box Office – राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर की रूही ने अपनी रिलीज के चौथे दिन कमाए 3.85 करोड़ रु, ये है अब तक का कुल कलेक्शन

जाह्नवी कपूर की रूही ने अब तक कमाए 12.58 करोड़ रुपये

इस हफ़्ते अकेले ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फ़िल्म रूही को हालांकि अभी अपने बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में और बढ़ोतरी करने की जरूरत है । शुरूआती 4 दिनों में रूही, सही संख्या में दर्शक जुटाने में कामयाब रही जबकि फ़िल्म समीक्षकों/ फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े ट्रेड एक्सपर्ट द्दारा फ़िल्म के बारें में कमोबेश सकारात्मक रिव्यूज नहीं दिए गए थे, तब भी । इसे देखकर लगता है कि दर्शकों ने फ़िल्म देखने के बाद इसकी तारीफ़ की जिसके बाद सिनेप्रेमी सिनेमाघरों तक आए और इसका फ़ायदा फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन को हुआ ।

अब रूही को सप्ताह के दौरान भी दर्शक जुटाने की जरूरत है । राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की तिकड़ी उम्मीद कर रही है कि पहले सप्ताह के बाद फ़िल्म 17-18 करोड़ रु के आंकड़े तक पहुंचे । जबकि फ़िल्म की ऑल टाइम कमाई 20 करोड़ रुपये लक्षित है और 25-28 करोड़ रु एक शानदार आंकड़ा होगा । इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में मुंबई सागा रिलीज हो रही है । और यह भी एक बड़ी फ़िल्म है । पहली बार दर्शकों को आने वाले दिनों में दो फ़िल्मों में से चुनने का मौका मिलेगा ।

Note: सभी बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन उत्पादन और वितरण स्रोतों के मुताबिक है ।