946601012

कार को उड़ाने और एक्शन सीन की भरमार वाली फ़िल्मों के लिए जाने जाने वाले फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी, जिसकी पिछली फ़िल्म दिलवाले बॉक्सऑफ़िस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई और कमाई के मामले में भी मात खा गई, निर्देशन और प्रोडक्शन, दोनों ही काम बखूबी करने की क्षमता रखते हैं ।

रोहित शेट्टी ने कुछ साल पहले ही अजय देवगन अभिनीत सिंघम रिटर्न्स के साथ प्रोडक्शन में लाइन में एंट्री ली । अब हमने सुना है कि द रिलायंस एंटरटेनमेंट ने रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस- रोहित शेट्टी प्रोडक्शंस, के साथ साझेदारी कर ली है । इसका मतलब ये है कि ये अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोहित की आगामी फ़िल्मों की मार्केटिंग और वितरण करेगा, जो कि दोनों के लिए ही काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगा ।

सूत्रों के मुताबिक, इस साझेदारी से रोहित शेट्टी पूरी आजादी के साथ जो फ़िल्में वो बनाना चाहते हैं, उन्हें बनाने की अनुमति देगी । ये साझेदारी पूरे 5 साल के लिए की ग ई है और अभी फ़िलहाल केवल अंतिम औपचारिकताएं और कागजी कार्रवाई  को पूरा किया गया है ।

गौरतलब है कि, रोहित शेट्टी, अजय देवगन के साथ गोलमाल 4 की तैयारियों में जुटे हुए हैं और इसका प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है ।