फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की शुरूआत अजय देवगन की फ़िल्म सिंघम से हुई थी जिसके बाद रणवीर सिंह की सिम्बा आई और अब, सभी को अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी का बेसब्री से इंतजार है । कोरोना महामारी के चलते रिलीज के लिए अटकी सूर्यवंशी, जैसे ही सब कुछ सामान्य होगा, थिएटर में रिलीज हो जाएगी । और अब बॉलीवुड हंगामा को रोहित शेट्टी की अगली कॉप ड्रामा के बारें में कुछ अहम जानकारी मिली है । हमें पता चला है कि अजय देवगन की सिंघम 3 में जैकी श्रॉफ बनेंगे आतंक के असली मास्टरमाइंड ।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में आतंक के असली मास्टरमाइंड होंगे जैकी श्रॉफ, जिसका सिंघम 3 में होगा अजय देवगन से सामना

सिंघम 3 के मास्टरमाइंड जैकी श्रॉफ

रोहित ने अपने कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाने के लिए खास तैयारी शुरू कर दी है । करीबी सूत्र ने हमें बताया, “अक्षय कुमार अभिनीत सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स में अजय देवगन सिंघम 3 के साथ वीर सूर्यवंशी से कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाने का जिम्मा लेंगे । सूर्यवंशी की कहानी मुंबई में आतंकी हमलों को रोकने के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें अक्षय आतंकी हमलों को जड़ से खत्म करने की ठानते हैं और काफ़ी हद तक इन्हें रोकने में सफ़ल भी होते हैं और अंत में सफ़लतापूर्वक आतंक के आकाओं को अपनी गिरफ़्त में ले लेते हैं और यहीं उन्हें पता चलता है कि आतंक का असली मास्टरमाइंड अभी भी छुपा बैठा है । और आतंक का ये असली मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ है, जो सिंघम 3 की नेगेटिव लीड के रूप में कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाएंगे ।”

सिंघम 3 का बेसिक ड्राफ़्ट बनकर तैयार है लेकिन अभी रोहित इस पर काम शुरू नहीं कर रहे क्योंकि इससे पहले वह रणवीर सिंह के साथ सर्कस की शूटिंग खत्म करेंगे । और फ़िर उसके बाद 2021 के खत्म होने से पहले गोलमाल 4 को भी शुरू करना है । गोलमाल 4 की स्क्रिप्ट भी कमोबेश तैयार है, लेकिन इसे 2022 के लिए टाला जा सकता है । रोहित सूर्यवंशी और सिंघम 3 में ज्यादा फ़ासला नहीं रखना चाहते क्योंकि ये ऐसी कहानी है जो निरंतरता में काम करती है ।