रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसे-जैसे अपनी रिलीज़ के क़रीब आती जा रही है, फ़िल्म को लेकर प्रत्यक्षा बढ़ती जा रही है । 7 साल बाद निर्देशन में लौटे करण जौहर के लिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बहुत स्पेशल है । रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जबसे फ़र्स्ट पोस्टर रिलीज़ हुआ है तब से फ़िल्म के टीज़र और ट्रेलर को जल्द से जल्द रिवील करने की डिमांड बढ़ गई है । फ़ैंस की इस एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर को जुलाई में और टीज़र को 20 जून को रिलीज़ करने का फ़ैसला किया है ।

20 जून को रिलीज होगा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी टीज़र ; मेकर्स ने बनाई ये स्ट्रेटजी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र 20 जून को आएगा

डायरेक्टर करण जौहर अगले हफ़्ते 20 जून को अपनी फ़ैमिली एंटरटेनर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र पेश करेंगे । इसके बाद फ़िल्म के गाने रिलीज किए जाएंगे जो फ़िल्म की यूएसपी है और फिर इसके बाद फ़िल्म का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज होगा । 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर 1 मिनट 19 सेकंड का होगा जिसको सेंसर बोर्ड ने भी पास कर दिया है । वहीं बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र प्रभास स्टारर आदिपुरुष के साथ जोड़ा जाएगा ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ करण जौहर फ़िर से निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है । यह एक फैमिली ड्रामा है जो रंधावा फ़ैमिली और चटर्जी फ़ैमिली के इर्द गिर्द घूमती है । रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्रजया बच्चनशबाना आजमीतोता रॉय चौधरीशाश्वत चटर्जीकर्मवीर चौधरीअर्जुन बिजलानीश्रद्धा आर्यासृति झाभारती सिंहहर्ष लिंबाचियाअर्जित तनेजाचुन्नी गांगुलीअमृता पुरीतथा सारा अली खान और प्रीति जिंटा कैमियो रोल में दिखाई देंगे ।