कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपने पनवेल फ़ॉर्महाउस में काफ़ी महीने बिताने के बाद आखिरकार सलमान खान 11 अगस्त को मुंबई अपने घर लौट आए हैं । मुंबई लौटने के साथ ही सलमान खान अपने काम में जुट गए हैं । सलमान की कामों की सूची में सबसे पहले रियल्टी शो बिग बॉस 14 है, जिसके प्रोमोज उन्होंने पहले ही शूट कर लिए थे । और कुछ दिन पहले सलमान ने बिग बॉस 14 का प्रमोशनल वीडियो भी शूट किया । अब बिग बॉस 14 का आगाज होने वाला है ऐसे में सलमान इसके एपिसोड्स को शूट करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं ।

सलमान खान बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड मुंबई में तीन दिन पहले करेंगे शूट, 4 अक्टूबर से शुरू हो रहा है शो

सलमान खान बिग बॉस 14 के लिए एकदम तैयार

बिग बॉस 14 का प्रीमियर 4 अक्टूबर को होगा । सलमान सुरक्षा नियमों का पालन करने के लिए तीन दिन पहले प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग करेंगे । आमतौर पर, बिग बॉस मेकर्स शो शुरू होने के एक दिन पहले प्रीमियर एपिसोड शूट करते हैं ताकि प्रतियोगियों का नाम लीक न हो । लेकिन इस बार नियम बदल दिया गया है । इस सीजन एक और खास बात ये है कि इस बार शो में लाइव ऑडियंस नजर नहीं आएगी कोरोना संकट को देखते हुए । प्रीमियर एपिसोड शूट के लिए तैयारी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : BREAKING: बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान को मिलेंगे 250 करोड़ रु, ये है मेकर्स और सलमान के बीच की डील

लोगों को बिग बॉस 14 के प्रति्योगियों के नामों को जानने का बेसब्री से इंतजार है लेकिन अभी तक इस बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है । कहा जा रहा है कि कोरोना काल की वजह से शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे । बिग बॉस 14 में लॉकडाउन के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी असर देखने को मिलेगा । शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के लिए भी कई गाइडलाइन्स रखी गई है मेकर्स ने फ़िल्म के लिए 16 प्रतियोगियों को शॉर्टलिस्ट कर लिया है और इनका खुलासा शो के प्रीमियर पर ही होगा ।