लगता है एक बार फ़िर नॉन-कमर्शियल फ़िल्मों का दौर लौट आया है । करण जौहर की लार्जर देन लाइफ़ जैसी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले कलाकार आलिया भट्ट और वरुण धवन जल्द ही एक अपरांपरागत फ़िल्म में नजर आएंगे । आलिया भट्ट ने जहां मेघना गुलजार की फ़िल्म राज़ी को चुना वहीं वरुण धवन ने शुजीत सरकार की फ़िल्म अक्टूबर को साइन किया । आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म राज़ी एक उपन्यास ‘कॉलिंग सेहमत’ पर आधारित है । हाल ही में फ़िल्म की एक झलक आलिया व मेकर्स ने रिलीज की जिसने फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा को और ज्यादा बढ़ा दिया ।

आलिया भट्ट की राज़ी की झलक वरुण धवन की अक्टूबर में दिखाई देगी

अक्टूबर के साथ आलिया भट्ट की राज़ी का ट्रेलर जुड़ेगा

राज़ी, की तस्वीरें देखने के बाद दर्शक फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । ऐसे में फ़ैंस के लिए एक खुशखबरी है कि राजी का ट्रेलर वरुण की आगामी फ़िल्म अक्टूबर से जोड़ा जाएगा । आपको बता दें कि अक्टूबर 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म में वरुण काफ़ी गंभीर किरदार में नजर आ रहे हैं । गौरतलब है कि अक्टूबर का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से यह खूब तारीफ़ें बटोर रहा है ।

यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने अपने 25वें जन्मदिन पर अपने फ़ैंस को दिया ये खास गिफ़्ट

राजी की बात करें तो, इस फ़िल्म में आलिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । इसमें वह एक जासूस का किरदार निभा रही हैं । फ़िल्म में वह युद्ध के दौरान वह भारत की मदद करती हुई नजर आएंगी ।