एक्सेल एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म फोन भूत  में कैटरीन कैफ पहली बार  भूत के किरदार में नजर आएंगी । ऐसा पहली बार होगा जब कैटरीन कैफ ऐसे किरदार को निभाएंगी । इस फिल्म में कैटरीन कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे । 

 11cb83bb-9b93-4408-869c-922d30b828bd

फोन भूत में कैटरीन कैफ बनीं भूत 

फोन भूत एक हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म है इसलिए अटकलें लगाई जा रही थी की इस फ़िल्म में कौन कैसा किरदार निभा रहा है । लेकिन अब यह स्पष्ट हो चुका है कि फोन भूत में  कैटरीना भूत के रोल में नज़र आएंगी ।

फोन भूत निस्संदेह एक ऐसी फिल्म है जो लंबे समय से सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । जहां दर्शक फिल्म की कहानी और बाकी जानकारियों से अच्छी तरह से वाकिफ हैं, वहीं जो एक बड़ा सवाल उठ रहा है वह इसके घोस्ट कैरेक्टर को लेकर था।  हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि फिल्म में कैटरीन भूत का किरदार निभाती नजर आएंगी । वैसे अब तक हमने कैट को फिल्मों में ग्लैमरस किरदार में ही देखा हैं । ऐसे में यह पहली बार है जब कैटरीन स्क्रीन्स पर गोस्ट के रोल में दिखाई देंगी। और क्योंकि फिल्म इस दिवाली रिलीज होने वाली है, इसलिए कैटरीना को पर्दे पर इस तरह की एक अलग भूमिका निभाते हुए देखना रोमांचक होगा । 

यानी बॉलीवुड में सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स में से एक होने के नाते, कैटरीना अपने एक अलग तरह के चार्म के साथ भूत के रूप में आ रही हैं, जोकि निश्चित ही फिल्म के लिए एक ट्रीट होगी। फोन भूत शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म होगी। इसके अलावा, इंटरनेट पर हाल ही में सामने आए वीडियो में सेट पर कास्ट को अच्छा समय बिताते हुए देखा गया था, जिसने इस तिकड़ी को फिल्म में एक साथ देखने का दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है ।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।