वेब सीरिज पर्मानेन्ट रूममेट्स से लोकप्रियता हासिल करने के बाद अब सुमित व्यास बहुप्रतिक्षित फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगे । यह फ़िल्म करीना कपूर खान की कमबैक फ़िल्म मानी जा रही है और अब जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी और इस फ़िल्म में करीना कपूर खान के अपोजिट सुमित व्यास को कास्ट किया गया है और इस खबर से सुमित बहुत रोमांचित हैं ।

आपको बता दें कि, सुमित व्यास वेबीसोड्स की दुनिया के सुपर स्टार हैं । इनकी वेब सीरीज पर्मानेन्ट रूममेट्स दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जा रहे वेबीसोड्स में शामिल है । हालांकि काफ़ी समय पहले ही फ़िल्म की कास्ट फ़ाइनल हो चुकी थी । पहले करीना ने बताया था कि, इस फ़िल्म में सोनम कपूर के साथ अन्य महिला किरदार करीना कपूर की शादी में शामिल होती है और अब हमने सुना है कि करीना की इस फ़िल्म में सुमित व्यास के साथ जोड़ी बनेगी । वैसे करीना पहली बार सुमित से मिलेंगी और उन्होंने इस बात की उत्सुकता जताई कि वह ऑनस्क्रीन अपने लव इंटरेस्ट से मिलने के लिए उत्साहित हैं ।

वहीं दूसरी तरफ़, सुमित व्यास इस को अपने सबसे अविश्वसनीय क्षणों में से एक मानते हैं और खुलासा किया कि, इस खबर ने उन्हें उनके परिवार के सामने और भी ज्यादा सम्मानीय बना दिया । सुमित ने बताया कि वह करीना कपूर खान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं ।

फ़िल्म में अपने रोल के बारें में बात करते हुए सुमित ने बताया कि, वह भ्रांतिमूलक नहीं है और उन्हें इस बात की पूरी जानकारी है कि यह फ़िल्म महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है । वहीं उन्होंने बताया कि उनके किरदार को भावपूर्ण और बदमाश के रूप में वर्णित किया गया है कहानी में हास्य का रंग भरता है । उन्होंने यह भी कहा कि फ़िल्म में और कोई भी पुरुष किरदार नहीं है इसलिए उनके निर्देशक शशांक घोष ने भी स्पष्ट किया था कि उन्हें उस रोल को जीने के लिए एक सशक्त अभिनेता की आवश्यकता है ।

इसके अलावा, सुमित व्यास ने स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया, जो फ़िल्म में गर्ल-गैंग के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी, के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर भी उत्सुकता जताई । असल में सुमित इन्हें अपने शुरूआती दिनों से जानते हैं इसलिए वह इनके साथ काम करने के लिए काफ़ी खुश हैं ।