सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी की स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म डबल एक्सएल अपनी रिलीज़ के बेहद क़रीब है ऐसे में फ़िल्म के प्रत्याशा डबल हो गई है । सतराम रमानी के निर्देशन में बनी डबल एक्सएल की कहानी लड़कियों के मोटापे को लेकर उनकी बॉडी शेमिंग करने वालों को एक करारा जवाब देती है । इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी के साथ ज़हीर इक़बाल भी अहम रोल में नज़र आएंगे । कुछ दिन पहले ही अनाउंस हुआ था की डबल एक्सएल में क्रिकेटर शिखर धवन भी अपना छोटा से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । इतना ही नहीं अब हमें पता चला है कि, डबल एक्सएल में क्रिकेटर कपिल देव भी एक छोटी सी भूमिका में नज़र आएंगे ।

REVEALED: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी की डबल एक्सएल में कपिल देव की स्पेशल एंट्री ; इस रोल में आएंगे नज़र

डबल एक्सएल में कपिल देव 

इस बारें में बॉलीवुड हंगामा को अंदरूनी जानकारी मिली है कि, कपिल देव डबल एक्सएल में एक ख़ास भूमिका में नज़र आने वाले हैं । इस बारें में इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया, “हाँ, कपिल देव डबल एक्सएल में नज़र आएंगे । हालाँकि, उन्हें कलाकारों में से एक के रूप में नहीं दिखाया गया है । बल्कि डबल एक्सएल में कपिल देव अपना खुद का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे । 

फिर कपिल देव का डबल एक्सएल में किस तरह का रोल होगा, इस बारें में सूत्र ने डिटेल में बताया, “डबल एक्सएल में हुमा कुरैशी का किरदार एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर बनना चाहता है, और कपिल देव उस स्पोर्ट्स पर्सन के रूप में हैं जिसके साथ उन्हें बातचीत करने और साक्षात्कार करने का मौका मिलता है ।

यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं ।  सतराम रमानी द्वारा निर्देशितस्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामाजो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं ।

डबल एक्सेल गुलशन कुमारटी-सीरीजवाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है । फिल्म एक वाकाओ फिल्म्सएलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है । डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमारकृष्ण कुमारविपुल डी शाहअश्विन वर्देराजेश बहलसाकिब सलीमहुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है । यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।