अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिन दूर है ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों का उत्साह डबल हो गया है । 5 नवंबर को थिएटर में रिलीज हो रही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी बीते 18 महीनों में थिएटर में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है । इसलिए हर किसी को इस फ़िल्म को लेकर एक अलग प्रकार का उत्साह है । फ़िल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और ट्रेड एक्सपर्ट इस एक्शन एंटरटेनर की बंपर ओपनिंग की उम्मीद जता रहे हैं । न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी दर्शक इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

REVEALED: अक्षय कुमार की सूर्यवंशी U.A.E और किसी अन्य देश में एक दिन पहले नहीं होगी रिलीज, 5 नवंबर को दुनियाभर में एक साथ ग्रैंड लेवल होगी रिलीज

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

लेकिन विदेशी दर्शकों के लिए सूर्यवंशी का इंतजार एक दिन और बढ गया है । असल में अक्सर बॉलीवुड फ़िल्में यूएई में भारत से एक दिन पहले रिलीज होती हैं लेकिन सूर्यवंशी के साथ ऐसा नहीं होगा । सूर्यवंशी भारत में जहां 5 नवंबर को रिलीज होगी वहीं यूएई में यह 4 नवंबर को रिलीज नहीं होगी बल्कि भारत के साथ ही 5 नवंबर को रिलीज होगी ।

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने इसके पीछे की वजह बताई । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “निर्माताओं को लगता है कि उनकी फ़िल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को ही दुनिया भर में रिलीज होनी चाहिए । उन्हें लगता है कि दुनिया भर के दर्शकों को उसी दिन बड़े पैमाने पर फिल्म देखने का मौका मिलना चाहिए ।”

इतना ही नहीं, सूत्र ने आगे बताया कि, “जैसा कि अब तक सभी जानते हैं, रोहित शेट्टी और अक्षय दोनों ही अंक ज्योतिष में बहुत विश्वास रखते हैं । उन्हें 5 तारीख को फिल्म रिलीज करने के लिए कहा गया है क्योंकि यह उनके लिए लकी साबित होगी । इसी वजह से उनकी फ़िल्म 4 नवंबर को UAE और अन्य देश में रिलीज नहीं होगी ।”

अक्षय की सूर्यवंशी में अजय देवगन अपने सिंघम अवतार और रणवीर सिंह सिम्बा अवतार में एक विस्तारित कैमियो में नजर आएंगे ।