अगले दो हफ़्तों में जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी जल्द ही शादी की शहनाई बजने जा रही है । बॉलीवुड-हॉलीवुड की इस शादी को लेकर कई दिनों से खबरें सामने आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शाही तरीके से 2, दिसंबर को संपन्न होगी । और अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के शेड्यूल की हल्की सी झलक सामने आई है ।

REVEALED:  ये है प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के फ़ंक्शन की पूरी डिटेल

प्रियंका चोपड़ा की शादी के फ़ंक्शन 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगे

खबरें हैं कि, प्रियंका, जो फ़रहान अख्तर और ज़ायरा वसीम के साथ बॉलीवुड फ़िल्म द स्काई इज पिंक से अपना कमबैक कर रही है, शूटिंग शेड्यूल से तीन हफ़्ते का ब्रेक लेंगी । कहा जा रहा है कि प्रियंका इस फ़िल्म की शूटिंग से 25 दिसंबर से 17, दिसंबर तक की छुट्टी लेंगी । और शादी के फ़ंक्शन 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगे ।

बिग फ़ैट इंडियन वेडिंग होगी प्रियंका-निक की शादी

यदि हालिया खबरों की मानें तो प्रियंका और निक की शादी एक बिग फ़ैट इंडियन वेडिंग होगी । शुरूआती खबरों में कहा जा रहा था कि, प्रियंका और निक की शादी भारतीय रीति-रिवाज के साथ संपन्न होगी क्योंकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया था कि उनकी बेटी को भारतीय रीति-रिवाज व पंरम्पराएं काफ़ी पसंद है । और इसी को ध्यान में रखते हुए प्रियंका की शादी को भारतीय स्टाइल में करने का फ़ैसला किया गया है । शादी के फ़ंक्शन 29 नवंबर से शुरू होकर 17 दिसंबर तल चलेंगे और इसकी शुरूआत संगीत सेरेमनी से होगी । सुनने में तो यह भी आ रहा है कि, निक की तरफ़ से सिर्फ़ 100 मेहमान ही इस शादी में शामिल होंगे । यह शादी जोधपुर के मेहरानगढ़ फ़ोर्ट में आयोजित होगी ।

इस जानकारी के अलावा, खबरों का दावा है कि, प्रियंका अपनी शादी में राल्फ लॉरेन के क्रिएशन को पहनेंगी लेकिन किस फ़ंक्शन में पहनेंगी, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है । शादी के बाद भी कुछ दि्नों तक प्रियंका काम पर नहीं लौटेंगी और इसकी वजह उनका हनीमून हो सकता है ।

यह भी पढ़ें : 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की दुल्हन बनने की तैयारी शुरू, ब्राइडल शॉवर में प्रियंका की खूबसूरती पर से नजरें हटने का नाम नहीं ले रहीं

प्रियंका हाल ही में अपनी गर्ल गैंग के साथ लेविश ब्राइडल शॉवर का मजा लेते हुए नजर आईं थी । जिसकी तस्वीरों में सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी ।