बॉलीवुड की सबसे यंग प्रोड्यूसर होने के नाते अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों के माध्यम से बहुमुखी प्रतिभा और लीक से हटकर काम करने वालों को मौका देने की इच्छुक हैं । अपनी पिछली फ़िल्म परी के बाद, हमने सुना है कि अनुष्का शर्मा अब अपने प्रोडक्शन हाउस-क्लीन स्लेट फ़िल्म्स के माध्यम से नई प्रतिभाओं को मौका देना चाहती हैं । और इसी प्रक्रिया में हमने सुना है कि, अनुष्का शर्मा को उभरते हुए म्यूजिशियन और कंपोजर की तलाश है ।

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस का दरवाजा उभरती हुई प्रतिभाओं के लिए हमेशा खुला है

अनुष्का शर्मा ने कई नई प्रतिभाओं को मौका दिया

''अनुष्का और कर्नेश (उनका भाई) ने उभरते हुए म्यूजिशियन और कंपोजर के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस के दरवाजे खोल रखे है । अगर हम उन फिल्मों को देखें तो पाएंगे कि, उन्होंने अपनी फ़िल्मों में कितनी नई प्रतिभाओं को मौका दिया है । और वे सभी अवसर के साथ चमक गए । उनके प्रोडक्शन हाउस ने न जाने कितने म्यूजिशियन और कंपोजर के करियर को संवार दिया । उनके प्रोडक्शन हाउस की ओपन डोर पॉलिसी इतनी फ़्रेंडली है कि, कोई भी बिना किसी हिचक के सीधे उनके पास जाता है और काम पसंद आने पर उनके साथ काम करता है ।'' सूत्र ने बताया

एन एच 10, फ़िल्लोरी और परी इन सभी फ़िल्मों में अनुष्का ने कई उभरते हुए कंपोजर्स को मौका दिया था । एन एच 10 में उन्होंने अनिरबान चक्रवर्ती, संजीव-दर्शन, आयुष श्रेशथा, सेवर मेहता और समीरा कोप्पिकर को अवसर दिया - जिन्होंने व्यक्तिगत संख्याएं बनाईं, जो एक आकर्षक साउंडट्रैक प्रदान करते थे।

यह भी पढ़ें : क्रिकेट के इस नए नियम ने किया अनुष्का शर्मा को विराट कोहली से दूर

फ़िल्लोरी में, उनके प्रोडक्शन हाउस ने शशवत सचदेव और जैसलिन रॉयल को चमकने का मौका दिया । परी में उन्होंने बंगाली कंपोजर अनुपम रॉय को मौका दिया ।