Aamir

फ़िल्म डियर जिंदगी में शाहरुख खान द्दारा लाइफ़ कोच का किरदार निभाने से लेकर सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान का म्यूजिक टीचर बनने तक, आजकल ज्यादातर सुपरस्टार उन फ़िल्मों से जुड़ रहे हैं जिसमें वह मुख्य भूमिका तो नहीं निभाते लेकिन फ़िर भी फ़िल्म में उनकी एक खास और अनूठी भूमिका होती है । जैसा की हम सभी जानते हैं कि आमिर अपनी हर फ़िल्म में एक नए अंदाज में नजर आते हैं इसलिए अब खबरों का बाजार गर्म है कि आखिर आमिर का उनकी आगामी फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार में किस तरह का रोल होगा । तो, इस बारें में हमारे पास पुख्ता जानकारी है ।

कथिततौर पर, आमिर खान का उनकी आगामी म्यूजिकल ड्रामा फ़िल्म में एक म्यूजिशियन के रूप में 40 मिनट का स्क्रीन टाइम होगा । इस फ़िल्म में जायरा वसीम,जिसमें आमिर खान के साथ फ़िल्म दंगल में उनकी बेटी गीता फ़ोगट के बचपन का किरदार निभाया था, मुख्य किरदार निभाते हुए आमिर की विद्यार्थी का किरदार निभाएंगी । हमने सुना है कि, आमिर खान इस फ़िल्म में उन्हें गाना सिखाते हुए नजर आएंगे और उसे एक मंच प्रदान करते हैं, जो लगातार एक गायक बनने की इच्छा रखती है ।

अपनी कला के प्रति आमिर खान का समर्पण जगजाहिर है, इसलिए यह कहा जा रहा है कि आमिर को इस रोल के लिए करीब चालीस हफ़्तों की तैयारी से गुजरना पड़ा । अद्वेत चंदन, जो आमिर खान के पूर्व मैनेजर थे, उन्होंने अपनी पहली निर्देशित बॉलीवुड फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार में इस महत्वपूर्ण रोल को अदा करने की गुजारिश की थी जिसे आमिर ने सहर्ष मान लिया । न केवल आमिर ने इसमें अदाकारी करने की हामी भरी बल्कि वो और उनकी पत्नी किरण राव ने इस फ़िल्म को को-प्रोड्यूस करने का भी फ़ैसला किया ।