तीन साल पहले, राज निदीमोरु और कृष्ण डीके एक स्टाइलिश फ़िल्म, फ़र्जी बना रहे थे । इस फ़िल्म के लिए कई सारे सितारों के नाम को लेकर कयास लगाए गए । लेकिन फ़िर खबर आई कि इस फ़िल्म के लिए शाहिद कपूर को मुख्य किरदार के लिए साइन किया जा रहा है, लेकिन तब तक फ़िल्म अपनी स्क्रिप्ट स्टेज तक भी नहीं पहुंची थी । इसके बाद निर्देशक की ये जोड़ी अपने दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई थी और इस दौरान ये अपनी आगामी फ़िल्म ए जेंटलमैन के प्रमोशन में जुटे हुए है ।

लेकिन एक बार फ़िर फ़र्जी के बारें में खबरों का बाजार गर्म है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म के लिए कृति सैनॉन को अप्रोच किया गया है । इसके बाद खबरें आ रही है कि अर्जुन कपूर को इस फ़िल्म के मुख्य किरदार के लिए साइन किया गया है, वैसे आपको बता दें कि अर्जुन कपूर करीब-करीब फ़िल्म के लिए चुन लिए गए हैं ।

हालांकि राज निधिमोरो ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वे ए जेंटलमैन के रिलीज होने के बाद ही इस फिल्म पर ध्यान देंगे, इसलिए इससे पहले निर्देशकों ने फिल्म के बारे में कोई बात नहीं की । दूसरे प्रोजेक्ट के बारें में बात करें तो, हमने सुना है कि निर्देशक की ये आरजे और डीके की जोड़ी जॉम-कॉम फ़िल्म ओ गोवा गोन का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं । आपको बता दें कि इस फ़िल्म में वीर दास, कुणाल खेमु और सैफ़ अली खान ने अहम भूमिका निभाई थी ।

वहीं दूसरी तरफ़, ए जेंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फ़र्नांडीज अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।