एक्शन फ़िल्मों से लेकर, कॉमेडी और सोशल ड्रामा फ़िल्मों तक, सभी में अपने अभिनय का जादू चलाने वाले अक्षय कुमार एक बार फ़िर मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति के साथ फ़िल्म करने वाले हैं । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले आपको ये खबर दी थी अक्षय कुमार निर्देशक जगन शक्ति के साथ एक मेगाबजट साइंस फ़िक्शन फ़िल्म करने जा रहे हैं । और अब हमें इस फ़िल्म का नाम के बारें में खास जानकारी मिली है । अक्षय कुमार की इस फ़िल्म का नाम है मिशन लायन ।

REVEALED: अक्षय कुमार की डबल रोल वाली मेगाबजट साइंस फ़िक्शन फ़िल्म को मिला नाम- मिशन लायन

अक्षय कुमार की मिशन लायन

जगन शक्ति के निर्देशन में बनने वाली मिशन लायन एक मेगाबजट फ़िल्म होगी जिसमें हैवी वीएफ़एक्स देखने को मिलेगा और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा । दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में अक्षय डबल रोल मे दिखाई देंग़े । इस फ़िल्म की शूटिंग साल 2021 के अंत में होगी और इसे 2022 के अंत में रिलीज किया जाएगा ।

हालांकि अभी अक्षय के किरदार से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है इसलिए अभी ये कहना सही होगा कि अक्षय द्दारा निभाए गए उनके दोनों रोल निश्चितरूप से दर्शकों को जरूर पसंद आएंगे । कहा जा रहा है कि फ़िल्म के लिए आवश्यक वीएफएक्स को मद्देनजर रखते हुए, अक्षय फ़िल्म के हर पहलू को बारीकी से देख रहे हैं ।

मिशन लायन में अक्षय के अपोजोट कौनसी अभिनेत्री होगी, ये रिलीज कब होगी, इस बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।