गुम है किसी के प्यार में सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है और यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है । एक दिलचस्प कहानी और अद्भुत प्लॉट ट्विस्ट के साथ, दर्शक इस रमणीय शो से जुड़े हुए हैं। विराट और सई की प्रेम कहानी शुरू से ही दर्शकों की पसंदीदा रही है । कोई आश्चर्य नहीं, सभी प्रशंसक सैराट के दीवाने हैं । आने वाले ट्विस्ट ने दर्शकों को आज से शुरू होने वाले आगामी महासप्ताह के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है । और अब सुनने में आ रहा है कि गुम है किसी के प्यार में, रेखा के बाद रणधीर कपूर की भी एंट्री हो सकती है ।

WhatsApp-Image-2021-08-09-at-3.26.13-PM

लिविंग लेजेंड रेखाजी गुम है किसी के प्यार में से जुड़ी हुई हैं । प्रोमो में उनकी हालिया जादुई उपस्थिति के साथ, प्रशंसक उनके एलिगेंस और प्यार के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं । और इसी के साथ, शो में एक रोमांचक डेवलपमेंट होता दिख रहा है । एक सूत्र ने साझा किया, "रेखा जी दूसरे प्रोमो की शूटिंग के बाद शो में विशेष उपस्थिति दर्ज करवा सकती हैं। प्रोमो के प्रति प्रतिक्रिया अद्भुत रही है । स्क्रिप्ट में इतने शानदार ट्विस्ट के साथ, यह स्वाभाविक है कि निर्माता महासप्ताह को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए हर संभव कोशिश करना चाहेंगे ।”

गुम है किसी के प्यार में के फैंस बेसब्री से इवेंट के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं । सई और विराट के बारे में लाखों सवाल हैं । क्या सम्राट की दोबारा एंट्री से उनकी प्रेम कहानी में तेजी आएगी ? क्या विराट कभी सईं के प्रति अपनी भावनाओं को कबूल नहीं करेंगे ?