13 मई को ईद पर हाईब्रिड फ़ॉर्मेट के साथ रिलीज हुई सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को दर्शकों और फ़िल्म समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली । सिनेमाघरों के साथ-साथ राधे डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी रिलीज हुई राधे को कमाल आर खान (केआरके) ने निगेटिव रिव्यूज दिए । इसी बीच सलमान खान की लीगल टीम ने कमाल आर खान यानी केआरके के खिलाफ़ मानहानि का केस दर्ज किया । जिसके बाद यह कहा जाने लगा कि राधे के निगेटिव रिव्यूज के चलते सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस किया है । इतना ही नहीं खुद कमाल आर खान ने भी यही कहा कि उन्होंने सलमान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू किया है, इसलिए उन पर मानहानि का केस किया गया । जबकि सच्चाई ये नहीं है । सलमान की लीगल टीम ने केआरके पर मानहानि का केस करने का असली कारण बताया है ।

सलमान खान ने कमाल आर खान पर इसलिए किया मानहानि का केस, राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई से इस लीगल केस का कोई लेना-देना नहीं

सलमान खान ने किया केआरके पर लीगल केस

सलमान की लीगल टीम ने केआरके पर मानहानि का केस राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर नहीं बल्कि इसलिए किया है क्योंकि केआरके ने सलमान पर कई बदनाम करने वाले आरोप लगाए हैं, जिसमें सलमान को भ्रष्ट बताया गया । साथ ही कहा गया कि वो और उनका ब्रांड बीइंग ह्यूमन धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं । इसी के चलते सलमान की लीगल टीम ने केआरके पर मानहानि का केस किया । आज 27 मई को इस केस की सुनवाई हुई । अगली तारीख 7 जून दी गई है ।

सलमान की लीगल टीम ने बयान जारी किया

आज सलमान की लीगल टीम की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि, “मिस्टर कमाल आर खान ने ट्वीट और वीडियो शेयर करते हुए ये आरोप लगाए हैं कि सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस इसलिए किया कि क्योंकि उन्होंने फिल्म राधे का रिव्यू किया । ये गलत है । मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि केआरके ने कई बदनाम करने वाले आरोप लगाए हैं, जिसमें सलमान खान को भ्रष्ट बताया गया । साथ ही कहा गया कि वो और उनका ब्रांड बीइंग ह्यूमन धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं ।

एक्टर और सलमान खान फिल्म को डकैत बताया है । केआरके पिछले कई महीनों से सलमान खान को लेकर झूठी खबरें फैला रहे हैं और मानहानि कर रहे हैं । जिसका मकसद अटेंशन पाना है. केआरके के वकील ने कोर्ट में एक बयान देते हुए कहा कि मानहानि के मामले में केआरके की ओर से इस संबंध में अगली सुनवाई तक सोशल मीडिया पर कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी ।”

बता दें कि सिनेमाघरों के साथ-साथ राधे डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी रिलीज हुई है । सिनेप्रेमी ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर यह फ़िल्म महज 249 रु में देख सकते हैं । इसके अलावा राधे डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है ।