बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है । दिल दिल की बीमारी से पीड़ित 68 वर्षीय मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम को आखिरी सांसे ली । इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है । मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है ।

कोई मिल गया, रेडी और गदर जैसी फ़िल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन

मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन

मिथिलेश चतुर्वेदी काफी समय से हार्ट की बीमारी से जूझ रहे थे । कुछ दिनों पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वो अपने परिवार के पास बेहतर देखभाल के लिए लखनऊ शिफ्ट हो गए थे । कहा जा रहा है कि, अभिनेता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है । मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की खबर देते हुए उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने उनकी कुछ तस्वीरों के साथ लिखा कि “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नही बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे ।”

अपने फ़िल्मी करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी कई बड़ी फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके है । वह गदर: एक प्रेम कथा, सत्या, अशोका, ताल, बंटी और बबली, कृष और रेडी में नजर आए । लेकिन ॠतिक रोशन की फ़िल्म कोई मिल गया के कारण उन्हें एक अलग पहचान मिली । इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था । इसके अलावा सलमान की फिल्म रेडी में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया । इस फिल्म में वो सलमान खान के बड़े चाचा बने थे । मिथिलेश इसके अलावा वेब सीरीज स्कैम 1992 में भी नजर आए थे ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवंगत एक्टर ने मानिनी डे के साथ 'टल्ली जोड़ी' नाम से एक वेब सीरीज भी साइन की थी । पिछले साल खबर आई थी कि इस एक्टर को कई अपकमिंग सीरीज के लिए भी चुना गया था । हालांकि, ये का खुलासा नहीं किया हुआ है कि ये सीरीज कौन सी हैं।