784654723

अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली बहुप्रतीक्षित फ़िल्म शिवाय का पहला ट्रेलर रविवार को रिलीज हो गया । हालांकि फ़िल्म के रिलीज होने में अभी काफ़ी वक्त है, लेकिन फ़िल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच फ़िल्म के लिए एक उत्सुकता जगा दी है । हमें पता चला है कि फ़िल्म के मेकर्स फ़िल्म के टाइटल ट्रैक के लिए अगले हफ़्ते से शूटिंग शुरू करेंगे ।

हालांकि, हमारा ध्यान जिस खबर ने खींचा वो थी की सलमान खान इस टाइटल ट्रैक में नजर आएंगे । लेकिन फ़िल्म के करीबी सूत्रों ने कहा कि, हां हम शिवाय के टाइटल ट्रैक के लिए अगले हफ़्ते से शूटिंग शुरू करेंगे । लेकिन इसमें सलमान खान नहीं हैं , ये महज एक अफ़वाह है । शिवाय के टाइटल ट्रैक के बारें ज्यादा जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा कि, ये टाइटल ट्रैक रैपर बादशाह द्दारा गाया जाएगा लेकिन इसके म्यूजिक वीडियो में बादशाह नजर नहीं आएंगे ।

फ़िल्म की बात करें तो, शिवाय इरोज इंटरनेशनल और अजय देवगन एफ़ फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । फ़िल्म शिवाय में अजय देवगन मुख्य अभिनेता, निर्माता और निर्देशक जैसी कई भूमिकाएं एक साथ निभा रहे हैं ।  इस फ़िल्म में अज़य देवगन के अलावा सायेशा सहगल भी नजर आएंगी और यह फ़िल्म 28 अक्टूबर यानी दीवाली के दिन  सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ।