ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी फ़ेम विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म लाइगर इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । करण जौहर, चार्मी कौर और पुरी जगन्नाथ के प्रोडक्शन में बनी लाइगर विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फ़िल्म है जिसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी । फ़िल्म के पोस्टर से लेकर स्टार कास्ट सभी ने फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा बढ़ा दी है । और अब मेकर्स फ़िल्म के ट्रेलर को भी रिलीज करने जा रहे हैं । और दिलचस्प बात ये है कि लाइगर के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगे ।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर के हिंदी ट्रेलर लॉन्च में शामिल होंगे रणवीर सिंह

विजय देवरकोंडा की लाइगर से जुड़े रणवीर सिंह

फिल्म के निर्माता इस भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम के लिए लिए जोरो शोरो से तैयारी कर रहे है । कल यानि 21 जुलाई को एक ही दिन दो शहरों में लाइगर का ट्रेलर लांच होगा । मुंबई में आयोजित ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में चार चांद लगाने अभिनेता रणवीर सिंह उपस्थित रहने वाले है । फिल्म के मुख्य कलाकारों के अलावा करण जौहर और निर्देशक पुरी जगन्नाथ भी इस ईवेंट में मौजूद रहेंगे ।

हिंदी संस्करण से पहले, लाइगर टीम कल सुबह हैदराबाद में ट्रेलर के तेलुगु संस्करण को लॉन्च करेगी । यह मेगा लॉन्च हैदराबाद में प्रशंसकों और प्रेस की मौजूदगी में होगा ।

विजय की सीधी टक्कर सुपरस्टार बॉक्सर माइक टायसन के साथ दिखाई जाएगी । फिल्म में मकरंद पांडे भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे । लाइगर में विजय एक किक-बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे ।

लाइगर एक साथ तेलुगु और हिंदी में शूट हुई है । जबकि इसे हिंदी और तेलुगु के अलावा डबिंग के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा । विजय और अनन्या के अलावा फ़िल्म में रोनित रॉय और रम्या कृष्णा भी नजर आएंगे । यह फिल्म 25 अगस्त को देशभर के थिएटर्स में रिलीज होगी ।