बिग बॉस OTT के पहले सीजन की सफ़लता के बाद अब इसका दूसरा सीजन भी शुरू होने वाला है । पहले सीजन को जहां करण जौहर ने होस्ट किया था वहीं कहा जाने लगा कि बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन को बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह होस्ट करने जा रहे हैं । इन खबरों में कहा जाने लगा कि, रणवीर सिंह रिएलिटी शो, बिग बॉस OTT सीजन 2 में करण जौहर को रिप्लेस करेंगे । लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है क्योंकि ये महज अफ़वाह है ।

रणवीर सिंह नहीं बल्कि करण जौहर ही होस्ट करेंगे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2

रणवीर सिंह नहीं करेंगे बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट

अब ये कंफ़र्म हो चुका है कि, रणवीर नहीं बल्कि करण जौहर ही बिग बॉस OTT सीजन 2 को होस्ट करेंगे । इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्रेड सूत्र ने बताया कि, “यह बिल्कुल गलत है । यह फ़ैक्ट बिल्कुल गलत है क्योंकि ऐसी कोई बात उठी ही नहीं है । रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं । उनके पास इस शो को होस्ट करने का समय नहीं है । वह जल्द ही कई बड़ी फ़िल्मों का हिस्सा बनने जा रहे हैं जिनका अनाउंसमेंट सही समय पर होगा ।”

आपको बता दें कि बिग बॉस OTT सीजन 1 को काफी पसंद भी किया गया था जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल रही थी । कोरोना काल के दौरान मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन ओटीटी पर शुरू किया था। शो को काफी पसंद भी किया था। इसी को देखते हुए मेकर्स इसका दूसरा सीजन भी लेकर आ रहे है। पहला सीजन 8 हफ्तों तक चला था और इसमें शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, राकेश बापत, प्रतीक सहजपाल, अक्षरा सिंह सहित अन्य सेलेब्स ने हिस्सा लिया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रणवीर जल्द ही आगामी फ़िल्में सर्कस, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और Anniyan के रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे । सर्कस में जहां रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंग़ी वहीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनकी जोड़ी आलिया भट्ट के साथ बनेगी ।