पिछली बार मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में नज़र आईं बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए खूब सराहा गया । और अब जल्द ही रानी मुखर्जी अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गई हैं । यदि हमने जो सुना है वह सही है तो रानी मुखर्जी ने अपनी अगली फ़िल्म साइन कर ली है । और रानी की ये फ़िल्म उनकी बेस्ट फ़्रेंड वैभवी मर्चेंट डायरेक्ट करने वाली हैं ।रानी मुखर्जी ने फ़ाइनल की अपनी अगली फ़िल्म ; यशराज फिल्म्स की इस छोटे बजट की फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगी वैभवी मर्चेंट

वैभवी मर्चेंट की फ़िल्म में रानी मुखर्जी

रानी की अगली फ़िल्म के बारें में इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बताया, “हां, रानी ने अपनी अगली फ़िल्म फ़ाइनल कर ली है । यह यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक छोटे बजट की फिल्म होगी । दिलचस्प बात यह है कि इस फ़िल्म को रानी की अच्छी दोस्त वैभवी मर्चेंट डायरेक्ट करेंगी ।

रानी नई फ़िल्म की स्क्रिप्ट और डीटेल के बारें में जब सूत्र से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि फ़िल्म की पूरी डिटेल सीक्रेट रखी जा रही है ।

रानी की अगली फ़िल्म के बारें में वहीं एक और सूत्र ने हमें जानकारी दी की, “अभी ऐसा कुछ नहीं है, रानी ने अभी किसी फ़िल्म को ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है ।