अभिनेत्री रानी मुखर्जी, जो जल्द ही बंटी और बबली 2 में नजर आएंगी, ने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है । इस अपार्टमेंट की कीमत 7.12 करोड़ रु बताई जा रही है । रानी मुखर्जी ने रुस्तमजी पैरामाउंट के कीस्टोर रियल्टर्स के खार वेस्ट, मुंबई में 4+3 BHK अपार्टमेंट खरीदा है ।

रानी मुखर्जी ने मुंबई के पॉश इलाके में 7.12 करोड़ रु में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

रानी मुखर्जी ने खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

रानी का ये अपार्टमेंट 22वीं मंजिल पर स्थित है । इसमें भी दो कार पार्किंग भी शामिल है । कहा जा रहा है कि रानी ने 7.12 करोड़ रुपये में ये अपार्टमेंट खरीदा और 21.37 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का पेमेंट किया है । रानी का यह नया अपार्टमेंट 3545 स्क्वायर फीट एरिया में फैला हुआ है । साथ ही इस अपार्टमेंट में सुख सुविधाओं के सभी साजो-सामान उपलब्ध हैं ।

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी खार में एक फ्लैट खरीदा था, जिसकी कीमत 5.9 करोड़ रुपये बताई गई । इसके अलावा इस एरिया में टाइगर श्रॉफ़, हार्दिक पांड्या के भी अपार्टमेंट्स हैं ।

वर्क फ्रंट की करें तो रानी अपनी आगामी फ़िल्म मिसेज चटर्जी vs नॉर्वे की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो चुकी हैं । रानी की इस फिल्म को निखिल आडवाणी और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं ।