रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही महत्वाकांक्षी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र कई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है । अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र एक सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म है । ये एक सुपरनैचुरल मॉर्डन डे फिल्म है और इस फिल्मसीरीज़ को तीन फिल्मों में सामने लाने की योजना है । फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे नज़र आएंगे । फिल्म के पोस्टर्स और टीज़र से भी खास जानकारी सामने नहीं आई है हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर के कैरेक्टर को लेकर अहम जानकारी सामने आ रही है ।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर का सुपरपावर वाला किरदार हुआ लीक, ये रही डिटेल

 

रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र में बनेंगे डीजे

रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र के बारें में वैसे तो अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हाल ही में इसका प्लॉट लीक हुआ । सुनने में आ रहा है कि, , रणबीर कपूर इस फिल्म में डीजे के किरदार में नज़र आएंगे जिसे आखिरकार अपनी सुपरपावर्स का अंदाज़ा होता है । सूत्रों के मुताबिक, रणबीर इस फिल्म में एक डीजे का किरदार निभा रहे हैं जो अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर से बाहर निकल जाता है । इसके बाद कहानी में रणबीर की यात्रा को दिखाया जाता है और कैसे वो अपने सपनों को साकार करते हुए अपनी सुपरपावर्स के बारे में जान पाता है ।

इस फ़िल्म में आलिया रणबीर की लव इंटरेस्ट का किरदार अदा करती हुईं नजर आएंगी । जबकि मौनी रॉय इसमें नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी । अमिताभ बच्चन का इस फ़िल्म में काफ़ी अहम रोल है । हालांकि अभी तक उनके किरदार को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है ।

यह भी पढ़ें : Zee Cine Awards 2019: खुल्लमखुल्ला हुआ रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का 'इश्क वाला लव'

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म करने के बाद रणबीर ने अपनी आगामी फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी है । रणबीर के पर्सनल फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों आलिया के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में है । यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं । लेकिन रणबीर और आलिया हमेशा ही इन खबरों को निराधार बताते आए हैं ।