राजकपूर के सबसे छोटे बेटे और रणधीर कपूर और ॠषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का 9 फ़रवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । एक्टर और प्रोड्यूसर राजीव कपूर 58 साल के थे । ताउम्र अकेले रहे राजीव कपूर अपने भतीजे रणबीर कपूर के बेहद करीब थे । बेहद कम बोलने वाले राजीव जब भी रणबीर कपूर से मिलते थे तो रणबीर के सामने अपना दिल खोलकर रख देते थे ।

अपने अंकल राजीव कपूर के निधन से टूट गए हैं रणबीर कपूर,  एक दूसरे के बेहद करीब थे दोनों

रणबीर कपूर के बेहद करीब थे राजीव कपूर

इस बारें में कपूर फ़ैमिली के करीबी मित्र ने बताया कि, “राजीव कपूर वास्तव में रणबीर के बेहद करीब थे । इतना ही नहीं एक ऐसा भी समय आया जब रणबीर भी अपने पापा ॠषि कपूर से ज्यादा अपने अंकल राजीव कपूर के बेहद करीब आ गए थे । लेकिन जब ॠषि कपूर बीमार हुए तो रणबीर अपने पापा के करीब आ गए । अपने अंकल राजीव कपूर से रणबीर अपने दिल की हर बात शेयर करते थे । रणबीर अपने अंकल को बहुत मिस करेंगे ।”

बीते साल अप्रैल में अपने पिता को खोने के बाद रणबीर पहले ही दुखी थे और अब अंकल को खोने से तो वह टूट ही गए हैं । जाहिर है, राजीव की मौत ने रणबीर को हिलाकर रख दिया है । रणबीर ही नहीं आलिया भी राजीव कपूर के बेहद करीब थी ।

यह भी पढ़ें : PICTURES: राजीव कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए शाहरुख खान, आलिया भट्ट समेत कई लोग, नम आंखों से रणबीर कपूर ने दिया चाचा की अर्थी को कंधा

बता दें कि राजीव कपूर के कोई बच्चे नहीं थे क्योंकि उनकी शादी महज दो ही साल चली थी । इसलिए राजीव कपूर की अर्थी को कंधा भी रणबीर ने ही दिया था । इस दौरान रणबीर काफ़ी दुखी भी नजर आए ।