आज यानि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध जाएंगे । 13 अप्रैल को गणेश पूजन के साथ दोनों की शादी के फ़ंक्शन शुरू हुए जिसमें परिवार के अलावा सिर्फ़ करण जौहर और अयान मुखर्जी जैसे करीबी लोग ही शामिल हुए । मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंधेगे । शादी के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ करीबी लोगों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा ।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: सुरक्षा कारणों से बदला शादी के बाद 16 अप्रैल को होने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ग्रैंड रिसेप्शन का वेन्यू ; गेस्ट लिस्ट को भी करना पड़ा छोटा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

रणबीर-आलिया की शादी आज बांद्रा स्थित रणबीर के घर वास्तु में होगी । वास्तु बंगला कृष्णाराज, ऋषि कपूर और नीतू सिंह के जुहू स्थित बंगले से कुछ ही दूरी पर है । वास्तु बिल्डिंग में ही आलिया भट्ट का भी लग्जरी अपार्टमेंट है ।

शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन की खबरें सामने आई थी जिसमें कहा जा रहा था कि 16 अप्रैल को मुंबई के ताज होटल में रणबीर-आलिया का रिसेप्शन आयोजित होगा । लेकिन अब हमें हमारे सू्त्रों से पता चला है कि ये रिसेप्शन ताज होटल में नहीं बल्कि रणबीर के अपार्टमेंट वास्तु में ही आयोजित होगा ।

रणबीर-आलिया के वेडिंग रिसेप्शन में सिर्फ़ 100 लोगों को आमंत्रित किया गया है । सुरक्षा कारणों से कार्यक्रम स्थल को बदला गया है और गेस्ट लिस्ट को भी छोटा गया है ।