केजीएफ़ की सफ़लता के बाद आज यानि 14 अप्रैल को यश स्टारर केजीएफ - चैप्टर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । फ़िल्म की रिकॉर्ड ब्रेकिंग एडवांस बुकिंग ने साबित कर दिया कि लोगों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था । महंगे टिकट होने के बावजूद लोगों ने भारी संख्या में केजीएफ - चैप्टर 2 के फ़र्स्ट डे शोज की बुकिंग की । और अब जबकि केजीएफ - चैप्टर 2 रिलीज हो चुकी है तो मेकर्स ने इसी के साथ केजीएफ़ सीरिज की तीसरी किश्त यानि केजीएफ - चैप्टर 3 की भी एक बड़ी हिंट दे दी है ।

EXCLUSIVE: मार्वल सिनेमा की तरह यश स्टारर केजीएफ - चैप्टर 2 में मिला केजीएफ - चैप्टर 3 का बड़ा हिंट

केजीएफ - चैप्टर 2 में मिली केजीएफ - चैप्टर 3 की हिंट

खबरों की मानें तो, अंत के क्रेडिट सीन्स में एक पुस्तकालय का चपरासी फाइलों की एक सीरिज से गुजरता हुआ दिखाई देता है, जिस पर लिखा होता है- केजीएफ - चैप्टर 3 । मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की तरह, केजीएफ सीरिज के निर्माताओं ने फ़ैंस की रुचि बढ़ाने के लिए केजीएफ सीरिज की अगली किश्त की हल्की सी झलक दे दी है ।

सिनेमाघरों में रिलीज हुई केजीएफ - चैप्टर 2 बड़े पैमाने पर रिलीज की गई है । उम्मीद जताई जा रही है कि रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग, पॉजिटिव रिव्यूज और लोगों के बीच फ़िल्म को लेकर उत्साह को देख इसकी ओपनिंग कई बड़ी फ़िल्मों की ओपनिंग डे कलेक्शन को पीछे छोड़ सकती है ।