बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर से करोड़ों रुपये की चोरी के मामले को पुलिस ने फ़ाइनली सुलझा लिया है । सोनम कपूर और आनंद आहुजा के दिल्ली स्थित घर से 2.4 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी की चोरी की शिकायत दर्ज की गई थी । और अब दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने ज्वॉइंट ऑपरेशन में इस हाई प्रोफ़ाइल चोरी के केस को सुलझा लिया है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है ।

सोनम कपूर और आनंद आहुजा के घर 2.4 करोड़ रुपये की चोरी करने वाला चोर गिरफ़्तार हुआ ; किसने लगाई घर में सेंध, पढ़ें पूरी डिटेल

सोनम कपूर के घर चोरी करने वाले को पुलिस ने गिरफ़्तार किया

सोनम के ससुराल में करोड़ों रु की चोरी करने वाली उनके घर में काम करने वाली नर्स और उसका अकाउंटेंट पति है । नर्स की पहचान अपर्णा रूथ विल्सन के रूप में हुई है जो सोनम की दादी सास की देखभाल करती थी वहीं उसका पति नरेश कुमार सागर, शकरपुर में एक निजी फर्म में अकाउंटेंट है । चोरी के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नर्स अपर्णा और उसके पति नरेश को गिरफ्तार किया है । हालांकि सूत्रों का कहना है कि चोरी हुआ कैश और ज्वैलरी अभी बरामद होनी बाकी है ।

जुलाई से अक्टूबर के बीच घर में धीरे-धीरे चोरी होती रही

ये महिला जुलाई से अक्टूबर के बीच घर में धीरे-धीरे चोरी करती रही । महिला ने ज्वैलरी को ज्वैलर को बेचा था । 23 फरवरी को दिल्ली के तुगलक रोड थाने की पुलिस को चोरी की शिकायत मिली थी । दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की सास प्रिया आहूजा, ससुर हरीश आहूजा का घर है. जानकारी के मुताबिक 22 फरवरी को जब बॉक्स को चैक किया जिसमें कैश और ज्वैलरी रखी होती थी वो खाली था. घर में करीबन 2 करोड़ 40 लाख से ज्यादा का कैश और ज्वैलरी थी । चोरी  11 फरवरी को हुई थी ।

गौरतलब है कि सोनम के घर से 2.4 करोड़ रुपये की जूलरी व नकदी चोरी का मामला सामने आया था । हाई प्रोफाइल मामले के मद्देनजर चोरी का खुलासा करने के लिए जांच नई दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ को सौंप दी गई थी जबकि पहले मामले की जांच स्थानीय पुलिस तुगलक रोड थाना पुलिस कर रही थी । शुरुआत जांच में ही दिल्ली पुलिस की ओर से इशारा कर दिया गया था कि इस मामले में आहूजा परिवार के घर में काम करने वाले 10 पूर्व कर्मचारियों की तलाश की जा रही थी । अब इस मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है ।