हाल ही में, ऐसी खबरें थीं कि मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 की सफलता के बाद, डेविड धवन और वरुण धवन की प्रतिष्ठित पिता-पुत्र जोड़ी चौथी बार फिर से एक साथ आने के लिए तैयार है । हालाँकि इसके बाद कोई पुख़्ता खबर सामने नहीं आई । और अब बॉलीवुड हंगामा को डेविड धवन और वरुण धवन की इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट एक्सक्लूसिव अपडेट मिली है ।

वरुण धवन और डेविड धवन की कॉमेडी ड्रामा को प्रोड्यूस करेंगे रमेश तौरानी ; फ़िल्म के लिए कास्टिंग शुरू

डेविड धवन और वरुण धवन की कॉमेडी फ़िल्म

हमें अपने विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि कॉमेडी ड्रामा अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और इसका निर्माण प्रसिद्ध निर्माता, रमेश तौरानी द्वारा किया जाएगा ।रमेश तौरानी और डेविड धवन एक दशक से एक फिल्म करने के लिए प्रतिबद्ध थे और आखिरकार दोनों साथ आ ही गए । 2013 में, डेविड धवन ने रमेश तौरानी के साथ सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली एक फिल्म करने के लिए साइन किया था, लेकिन बात नहीं बनी । विश्वास का अनुबंध अंततः वास्तविकता में आ रहा है क्योंकि वरुण धवन के साथ डेविड की अगली फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया जाएगा ।एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

रमेश तौरानी पेशेवर क्षमता में अपने दोस्त डेविड के साथ साझेदारी करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं ।रमेश तौरानी एक अनुभवी निर्माता हैं और फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं । उन्होंने अपने दोस्त से वादा किया है कि वह फ़िल्म बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे इस कॉमेडी ड्रामा को हकीकत में बदलने के लिए हरसंभव सहयोग देंगे । इसके उलट पिछली एसोसिएशन जिससे धवन असंतुष्ट थे, रमेश तौरानी ने फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का वादा किया है ।सूत्र ने हमें आगे बताया।

फिल्म फिलहाल कास्टिंग चरण में है और अगले साल की शुरुआत में इसकी घोषणा की जाएगी ।