आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर पैन इंडिया फिल्म देने के बाद राम चरण ने बुची बाबू सना, वेंकट सतीश किलारू के साथ अपनी एक और पैन इंडिया फ़िल्म अनाउंस की । फ़िलहाल यह एक अनटाइटल्ड फ़िल्म है । लेकिन इस फ़िल्म में राम चरण लीड रोल में नज़र आएंगे । 

आरआरआर के बाद राम चरण ने अनाउंस की अपनी एक और पैन इंडिया फ़िल्म ; बुची बाबू सना करेंगे डायरेक्ट

राम चरण की अगली फ़िल्म 

राम चरण ने इस बारें में ट्वीट कर लिखा, “इसके लिए एक्साइटेड हूं । बुची बाबू सना और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए ।”  यह पैन इंडिया फ़िल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी । रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है । इसकी शूटिंग दिसंबर महीने में शुरू हो जाएगी ।

राम चरण की इस फ़िल्म को बुची बाबू सना ने लिखा है और वह ही इसे डायरेक्ट करेंगे । यह फिल्म Mythri Movie Makers द्वारा  प्रस्तुत की जाएगी ,वृद्धि सिनेमाज़ ,सुकुमार राइटिंग के बैनर तले बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली इस  फिल्म के साथ वेंकट सतीश किलारू भव्य रूप से फिल्म निर्माण में कदम रख रहे हैं ।वेंकट सतीश किलारु द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फ़िल्म की अन्य स्टार कास्ट भी जल्द ही अनाउंस होगी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, राम चरण इन दिनों न्यूजीलैंड में वो शंकर की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं । राम चरण की RC 15 में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नज़र आएंगी । ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है । इसके अलावा राम चरण का अगला प्रोजेक्ट Rangasthalam के डायरेक्टर सुकुमार के साथ है । इसको लेकर एसएस राजामौली ने हाल ही में बताया था कि राम चरण ने इंट्रोडक्शन सीक्वेंस शूट कर लिया है, जो बहुत ही दमदार है ।