ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सिंबा के बाद एक बार फिर एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी एक और फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे है । इस बार रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म सर्कस । सर्कस साल 2022 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है इसलिए इस फ़िल्म को लेकर लोगों में ज़बरदस्त उत्साह है । सर्कस में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल में नज़र आएंगे । रणवीर और रोहित की सर्कस असल में शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स पर बेस्ड है । इसलिए इस फ़िल्म में 1960 के दौर को दर्शाया जाएगा ।  EXCLUSIVE: रणवीर सिंह की सर्कस में दिखेगा 1960 के दौर का फ़ैशन स्टाइल, आधुनिक समय के गैजेट्स से दूर होगी फ़िल्म की कहानी

रणवीर सिंह की सर्कस 

अब क्योंकि फ़िल्म में 1960 के दौर को दर्शाया जाएगा इसलिए फ़िल्म का ड्रेसिंग स्टाइल भी उसी जमाने का होगा । फ़िल्म की थीम के बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “कॉमेडी ऑफ एरर्स पर बेस्ड फ़िल्म सर्कस की कहानी डबल रोल और उनसे जुड़े कनफ़्यूजन से सबंधित है । डायरेक्टर रोहित ने सर्कस की कहानी को आधुनिक समय के गैजेट्स से दूर रखा गया है क्योंकि 1960 के दौर की कहानी है ।

इस फ़िल्म में 1960 के जमाने का फ़ैशन देखने को मिलेगा । वहीं यह फ़िल्म ओल्ड स्कूल बॉलीवुड की याद दिलाएगी । सूत्र की मानें तो, “सर्कस में बीते जमाने का फ़ैशन देखाना वाकई दिलचस्प होगा ।बड़े कॉलर की शर्ट्स, ब्राइट कलर्स, फ़िटिंग के कपड़े, स्किन टाइट कुर्ता और ब्लाउज़, अनारकली स्टाइल, पोल्का डॉट्स और उस दौर की हेयरस्टाइल जो उस समय अभिनेत्रियाँ रखा करती थी । इसके अलावा विंग्ड आईलाइनर, बोल्ड मेकअप, स्कार्फ़, आशा पारेख जैसी बड़े से बन वाली हेयरस्टाइल और साधना हेयर कट भी फ़िल्म में देखने को मिलेगा ।

रणवीर इस फ़िल्म में पहली बार डबल रोल में नज़र आएंगे । फ़िल्म की कहानी उनके किरदार के इर्द गिर्द घूमती है जो जुड़वा है लेकिन दोनों बचपन से ही अलग हो जाते हैं । उनके दोनों किरदारों में वरुण शर्मा द्वारा निभाए गए अटेंडेंट होंगे । असल में यह फिल्म क्लासिक प्ले, द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर रोहित शेट्टी का अपना टेक है ।

सर्कस में रणवीर के अलावा, वरुण शर्मा, जैकलीन फ़र्नाडिज, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा जैसे किरदार नज़र आएंगे । गुलशन कुमार, भूषण कुमार की टी-सीरीज और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस सर्कस को रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है । यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी ।