हाल ही में एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (एएमपीएएस) ने पैन-इंडिया सुपरस्टार, राम चरण को अपनी आइकोनिक एक्टर्स ब्रांच में शामिल करने की घोषणा की है। राम चरण को सिनेमा की दुनिया में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए जाना जाता हैं। अब वो ऑस्कर्स के रूप में जाने जाने वाले एकेडमी अवॉर्ड्स की जिम्मेदारी निभाने वाली संगठन के स्पेशल रैंक में शामिल हो गए हैं।

RRR स्टार राम चरण ऑस्कर अवॉर्ड्स की स्पेशल रैंक में हुए शामिल ; एक्टर्स ब्रांच ऑफ़ एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने सिनेमाई अनुभव को सराहा

राम चरण को ऑस्कर्स की एक्टर्स शाखा में हुए शामिल

यह अहम घोषणा 94वें अकादमी पुरस्कारों में ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर की जीत के बाद हुई है, जहां फिल्म ने अपने शानदार ट्रैकनाटू नाटूके लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का प्रतिष्ठित ऑस्कर जीता था। कह सकते है फिल्म उद्योग में उनकी असाधारण प्रतिभा और प्रभावशाली काम को ध्यान में रखते हुए अब उन्हें एक्टर ब्रांच में अपने साथियों के बीच अपनी सही जगह मिल गई हैं।

अकादमी ने इस जबरदस्त न्यूज का खुलासा अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर किया है । इस ऐलान में केवल राम चरण के शामिल होने का जश्न नहीं मनाया गया है, बल्कि मोशन पिक्चर इंडस्ट्री के भविष्य को आकार देने में उनकी भागीदारी के महत्व को भी उजागर किया गया है । एएमपीएएस की घोषणा में कहा गया है, “अपने सूक्ष्म चित्रण और प्रामाणिकता के प्रति समर्पण के माध्यम से, ये अभिनेता हमें ऐसे किरदार उपहार में देते हैं जो हमारे दिल और दिमाग पर अमिट छाप छोड़ते हैं। उनकी कला शैली में महारत सामान्य पलों को असाधारण सिनेमाई अनुभवों में बदल देती है, जिससे मानवीय भावनाओं की गहराई और जटिलता के प्रति हमारी सराहना होती है। हम अकादमी की अभिनेता शाखा में इन बेहतरीन कलाकारों का स्वागत करते हुए खुश हैंलशाना लिंच, रामचरण, विक्की क्रिप्स, लुई कू टिन-लोक, केके पामर, चांग चेन, सकुरा एंडो, रॉबर्ट डेवी और अधिक

16 साल से अधिक लंबे सिनेमाई करियर के साथ, राम चरण ने लगातार अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन, अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति अटूट प्रतिबद्धता से दर्शकों को दीवाना किया है । एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की अभिनेता शाखा में उनका समावेश वैश्विक फिल्म परिदृश्य पर उनके स्थायी प्रभाव के प्रमाण के रूप में काम करता है ।

एक के बाद एक बेहतरीन प्रदर्शन से प्रभाव छोड़ने के बाद, राम चरण का लेटेस्ट प्रोजेक्ट, गेम चेंजर, जिसे फिल्ममेकर एस. शंकर ने निर्देशित किया हैं, और जिसमें कियारा आडवाणी भी हैं, उनके शानदार करियर में एक और मील का पत्थर साबित होने का वादा करता है ।