नेटफ्लिक्स इंडिया अपनी बेहद सफल क्राइम कॉमेडी सीरीज़ गन्स एंड गुलाब्स के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट कर चुके हैं, जो फ़िल्ममेकर डुओ राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित है । गन्स एंड गुलाब्स के दूसरे सीज़न में राजकुमार राव एक बार फिर अपने लोकप्रियपाना टीपूके किरदार में नज़र आयेंगे ।

नेटफ्लिक्स ने अनाउंस किया राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर गन्स एंड गुलाब्स सीजन 2 ; राजकुमार राव की ‘पाना टीपू’ के रूप में वापसी

गन्स एंड गुलाब्स के दूसरे सीज़न में राजकुमार राव

राव, जिनके लिए यह साल शानदार रहा है, एक बार फिरपाना टीपू’, एक ऑब्सेसिव लवर और गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। बहरहाल स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा यह अभी तक तय नहीं है, राव की डेट्स टेपिंग के लिए ब्लॉक की जा रही हैं, जो 2024 की शुरुआत में शुरू होने वाली हैं ।हम यह देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते हैं कि पावरहाउस परफ़ॉर्मर राव दर्शकों के लिए दूसरे सीजन में डेडली गैंगस्टर के रूप में क्या लेकर आएंगे ।शो पर काम करने वाले एक सूत्र ने कहा।

गन्स एंड गुलाब्स का दूसरा सीज़न भी राव और राज एंड डीके टीम को तीसरी बार एक साथ लाएगा । राव ने पहले कहा था कि उन्हें फ़िल्ममेकर जोड़ी के साथ काम करने में मजा आया क्योंकि वे अनकन्वेंशनल और लीक से हटकर कॉन्टेंट बनाते हैं । राव ने शो के पहले सीज़न में यादगारपाना टीपूके किरदार के लिए कई बेस्ट एक्टर और परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स जीत चुके हैं ।