बॉलीवुड फ़िल्म तड़प से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी आज 28 दिसंबर को अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं । और अपने इस ख़ास दिन पर अहान शेट्टी को एक बड़ा गिफ्ट मिला है । दरअसल फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने अहान को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ नई फिल्म को लेकर बड़ा हिंट दिया है । अहान शेट्टी की पहली फ़िल्म तड़प भी फॉक्स मीडिया के सहयोग से नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई थी । और अब साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर अपनी बिग बजट फ़िल्म में अहान को बतौर लीड एक्टर साइन कर चुके हैं जिसका अनाउंसमेंट वह अगले महीने करेंगे । बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म में अहान के साथ एक बड़ी एक्ट्रेस लीड रोल में नज़र आएंगी ।

EXCLUSIVE: अहान शेट्टी की बर्थडे पर फ़िल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें दी एक बिग-बजट फ़िल्म ; 2024 में अनाउंस होंगी 3 और बड़ी फ़िल्में

अहान शेट्टी के साथ साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म

साजिद नाडियाडवाला ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अहान को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं । हम अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं और अगले महीने आपके प्यार के उपहार को खोलने के लिए आपका इंतजार नहीं कर सकते । इसलिए, हम एक साथ एक और फिल्म शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं ।

इसके अलावा, अहान के एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अहान को पहले ही तीन और फिल्में मिल चुकी हैं, जिनकी घोषणा 2024 में की जाएगी ।हालाँकि, ये कौनसी फ़िल्में हैं इसकी जानकारी फ़िलहाल सीक्रेट रखी गई है । लेकिन खबरों की मानें तो अहान की आगामी तीन बड़ी फ़िल्मों में से एक सनी देओल के साथ होगी ।

बता दें कि, अहान ने 2021 में फ़िल्म तड़प के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी । इस फ़िल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया भी लीड रोल में नज़र आईं थी ।