भेड़िया के मिड क्रेडिट सीन में स्त्री 2 के आगमन के दर्शकों को संकेत देने के बाद इस फ़िल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ गया था । और अब सुनने में आ रहा है कि राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्त्री 2 को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी मार्च 2023 में स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं । प्रोडक्शन हाउस से एक सूत्र पुष्टि करते है कि राजकुमार, अपारशक्ति स्त्री के अन्य कलाकारों के साथ मार्च में शूटिंग शुरू करेंगे, जिसकी शूटिंग 4 शहरों में होगी ।

राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना मार्च में शुरू करेंगे हॉरर कॉमेडी ड्रामा स्त्री 2 की शूटिंग

स्त्री 2 में राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना

सूत्र का कहना है, “भेड़िया में अंत क्रेडिट दृश्य जहां राजकुमार राव (विक्की) और अपारशक्ति खुराना (बिट्टू) को देखा जाता है, यह एक स्पष्ट संकेत है कि स्त्री 2 जल्द ही शुरू होगी। 2018 की फिल्म स्त्री की ओरिजनल स्टार कास्ट मार्च 2023 से शूटिंग के लिए तैयार हो जाएगी । हम कुछ विचित्र और मज़ेदार संवादों की उम्मीद कर सकते हैं । वर्तमान में सभी कलाकार अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और फिल्म का प्री प्रोडक्शन शुरू हो चुकी है ।”

2018 की फिल्म स्त्री में, अपारशक्ति ने बिट्टू का किरदार निभाया है, जो राजकुमार के किरदार विक्की का दोस्त है । फिल्म लेखक-निर्देशक-निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा लिखित एक हॉरर कॉमेडी है, जिसे राज एंड डीके के नाम से जाना जाता है । स्त्री में अपनी भूमिका के लिए, अपारशक्ति को अभिनेता के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक भूमिका श्रेणी में फिल्मफेयर नामांकन भी मिला ।