शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मचअवेटेड फ़िल्म पठान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । जब से फ़िल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज़ हुआ है तब से यह गाना हेडलाइन में बना हुआ है । पठान के सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ में जहां शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री फ़ैंस के होश उड़ा रही है वहीं दीपिका पादुकोण के किलर डांसिंग मूव्स, टोन्ड फिगर और बिकिनी लुक खूब वायरल हो रहा है । इसी बीच, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पठान तथा उसके गीत ‘बेशरम रंग’ के खिलाफ एक संगठन ने विरोध प्रदर्शन किया, और शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पुतले जलाए ।

पठान और उसके बोल्ड सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ से नाराज लोगों ने फ़िल्म का विरोध जताते हुए शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पुतले जलाए

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान पर विरोध

इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर एकत्र होकर 'वीर शिवाजी ग्रुप' नामक संगठन के कार्यकर्ताओं ने पठान के गीत ‘बेशरम रंग’ को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और शाहरुख एवं दीपिका के पुतले जलाए । प्रदर्शनकारियों ने अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की और आरोप लगाया कि इस गीत की विषयवस्तु से हिन्दू समुदाय अपमानित और आहत महसूस कर रहा है ।

इससे पहले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका के सेंसुअल मूव्स और कपड़ों पर आपत्ति जाहिर करते हुए मेकर्स को चेतावनी दी है कि अगर दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गया, तो वो अपने राज्य में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे ।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा- “पठान फिल्म के गाने में अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक करें, नहीं तो फिल्म को प्रदेश में अनुमति दी जाए अथवा नहीं, इस पर फैसला किया जाएगा । इस मामले में नेता प्रतिपक्ष ने भी फिल्म के सीन्स को लेकर आपत्ति जताई है । फिल्म के गाने में उपयोग की गई कॉस्ट्यूम पहली नजर में बेहद आपत्तिजनक है । साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है । वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं, इसलिए इन सीन्स को ठीक करें ।”

पठान में शाहरुख़ और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नज़र आएंगे । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीज़र में मिल गई है । 25 जनवरी 2023 को पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी ।