लगभग एक दशक के अंतराल के बाद, फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी अपने आगामी निर्देशन गांधी गोडसे-एक युद्ध के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं । इस घोषणा से उत्साहित और अभिभूत, अनुभवी फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट साझा किया है ।

फ़िल्ममेकर राजकुमार संतोषी ने अनाउंस की अपनी कमबैक फ़िल्म गांधी गोडसे - एक युद्ध

राजकुमार संतोषी के कमबैक पर बेटी तनीषा का रिएक्शन

राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी, जो इस समय शहर में विभिन्न कार्यक्रमों में अपने ग्लैमरस और आकर्षक उपस्थितियों के साथ सुर्खियों में हैं, जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं । जहां तनीषा अपना डेब्यू करने जा रही हैं वहीं उनके पिता राजकुमार संतोषी ने अपनी कमबैक फ़िल्म गांधी गोडसे-एक युद्ध की घोषणा की है । अपने पिता के कमबैक पर बेटी तनीषा ने बेहद खुशी जताई है ।

तनीषा ने पोस्ट करते हुए कहा, “इतने सारे अलग-अलग शैलियों में महारत हासिल करने के लिए एक आदमी की बहुमुखी प्रतिभा की क्षमता अभी भी मुझे चकित करती है । एक दिग्गज फिल्म निर्माता, एक सदाबहार कलाकार और सोने के दिल वाला व्यक्ति । यह फिल्म एक से अधिक कारणों की वजह से खास होने जा रही है । अभी तो और अच्छा होना बाकी है । पापा मैं आपसे प्यार करती हूं ।”