बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को गूगल द्वारा 2022 में दुनिया भर में सर्वाधिक खोजे जाने वाले एशियाई के रूप में नामित किया गया है । कैटरीना कैफ सूची में चौथे स्थान पर हैं; और इस साल सूची में जगह बनाने वाले भारतीय कलाकारों में शीर्ष पर होने का गौरव हासिल किया है ।

5507000c-8112-49e9-9adc-affc27196936

कैटरीना कैफ सर्वाधिक खोजी जाने वाली अभिनेत्री बनीं

बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री के रूप में जानी जाने वाली, कैटरीना ने अपने व्यक्तिगत ब्रांड का एक महत्वपूर्ण विस्तार किया, अपने गिल्ट फ्री (हर उत्पाद में त्वचा की देखभाल करने वाले प्राकृतिक तत्वों से युक्त) मेकअप रेंज और भारत का पहला सेलिब्रिटी ब्यूटी ब्रांड, के ब्यूटी लॉन्च किया । के ब्यूटी के साथ उनका प्रयास स्किन टोन, स्किन टाइप, जेंडर, उम्र और सेक्सुअल ओरिएंटेशन में समावेशिता सुनिश्चित करना था । समावेशिता सभी उत्पाद विकास के लिए एक प्रमुख स्तंभ है, क्योंकि ब्रांड 1600 से अधिक शहरों में वितरित करता है । भारत में जागरूक मेकअप स्पेस में अग्रणी काम के लिए वोग इंडिया द्वारा उन्हें 'एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर' के रूप में नवाजा गया है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कैटरीना की अपकमिंग फ़िल्में हैं जी ले जारा और मेरी क्रिसमस । जी ले जरा में जहां कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी । वहीं मेरी क्रिसमस में वह विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी ।