850517938

साल 2015 में अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ने अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म उद्योग में फ़िल्म पार्च्ड के साथ कदम रखा । टोरंटो फिल्म महोत्सव 2015 में  इस फ़िल्म का प्रीमियर हुआ और फ़िल्म ने खूब तारीफ़े बटोरी । लेकिन, ये फ़िल्म अब सुर्खियों में क्योंकी भारत में रिलीज होने से पहले इस फ़िल्म का एक अंतरंग दृश्य ऑनलाइन लीक हो गया है ।

फ़िल्म की अभिनेत्री राधिका आप्टे और अभिनेता आदिल हुसैन के बीच फ़िल्माया गया एक लवमेकिंग अंतरंग दृश्य इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है । दोनों के बीच ये अंतरंग दृश्य दो दिन पहले ऑनलाइन लीक हो गया जिसमें दोनों ही बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं और लिपलॉक कर रहे हैं ।  जब आदिल ने इस खबर के बारें में सुना तो कहा कि यह शुरुआत में विचित्र लगा । इस मुद्दे पर बात करते हुए आदिल ने कहा कि ये देखकर बहुत अजीब लगा और पता चला कि कैसे यौन से ग्रस्त लोह हमारे समाज में भरे पड़े हैं । आदिल ने कागे कहा कि ये सीन का लीक होना बताता है कि हमारे समाज में सेक्स का कितना  जुनून सवार हो गया है लेकिन अभी तक कोई भी इस बारें में बात नहीं करना चाहता था । और यही सबसे अहम कारणों में से एक है कि क्यों केवल अंतरंग दृश्य ही लीक होते हैं । भारतीय समाज की मानसिकता पर प्रकाश डालते हुए आदिल ने बताया है कि 'राधिका आप्टे सेक्स दृश्य'  के शीर्षक वाला ये वीडियो पुरुष-प्रधान समाज को दर्शाता है जिसमें हम रहते हैं ।

अजय देवगन ने व्लू वॉटर मोशन पिक्चर ऐरन कंसल्टेंट्स के साथ मिलकर अपने यूएस बेस्ड शिवालय एंटेरटेंमेंट द्दारा इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया और जिसे निर्देशित किया लीना यादव ने । यह फिल्म गुजरात के दूर-दराज के गांव में रहने वाली तीन ऐसी महिलाओं पर आधारित है जो पुराने रीति रिवाज तोड़कर खुद को आजाद करती हैं । फिल्म में राधिका एक ऐसी महिला है जिसे हमेशा पीटा गया, और वो प्यार के एक टच के लिए तरस रही है ।  फ़िल्म में राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के अलावा तनिष्ठा मुखर्जी, सुरवीन चावला, लहर खान, रिद्धि सेन, महेश बलराज और चंदन आनंद भी नजर आएंगे । गौरतलब है कि ये फ़िल्म अभी यूएस और फ्रांस में रिलीज हुई है और भारत में अभी रिलीज होना बाकी है ।