दुनियाभर में महामारी बनकर फ़ैल रहे कोरोना वायरस अब धीरे-धीरे बॉलीवुड में भी दस्तक देने लगा है । शाहरुख खान के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के दिग्गज फ़िल्ममेकर करीम मोरानी भी आज कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं । इससे पहले करीम मोरानी की दोनों बेटियां शजा और जोआ मोरानी भी कोविड-19 पॉजिटिव निकली थी जिसके बाद उन्हें अलग-अलग अस्पतालों के आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ़्ट अर दिया गया । करीम मोरानी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उन्हें नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया है ।

दोनों बेटियों के बाद अब बॉलीवुड फ़िल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी निकले कोरोना पॉजिटव, अस्पताल में कराया गया एडमिट

करीम मोरानी की बिल्डिंग को किया सील

करीम के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को उनके भाई मोहम्मद मोरानी ने कन्फ़र्म किया है । वहीं मोरानी परिवार के एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव आने से इस परिवार से मेल जोल रखने वाले भी चिंता में आ गए हैं । बता दे कि, वह कई बडे ईवेंट्स आयोजित करने के लिए खासतौर पर जाने जाते हैं । उन्होंने शाहरुख की रा वन, हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले जैसी फ़िल्मों को प्रोड्यूस किया है ।

बिल्डिंग हुई सील

करीम की दोनों बेटिंयां शजा और जोआ भी अलग अस्पतालों में भर्ती हैं । जहां एक बेटी पहले से ही नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं जबकि उनकी दूसरी बेटी को कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । जिस बिल्डिंग में करीम का परिवार रहता है, उस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। आसपास के इलाके में खौफ का माहौल बना गया है। जिस इलाके में करीम मोरानी का परिवार रहता है, वहां पर कई बड़े सितारे रहते हैं ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: करीम मोरानी की दूसरी बेटी जोया मोरानी भी Covid-19 पॉजिटिव, जोया ने कहा, “हम दोनों बहनें अलग-अलग हॉस्पिटल में हैं”

मोरानी परिवार से पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी । हालांकि अब वह ठीक हैं और अपने घर में सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं ।