सलमान खान और उनकी फ़िल्म भारत को एकदम लास्ट मिनट में छोड़ने के बाद अब लगता है प्रियंका चोपड़ा भूल सुधार करने के मूड में दिखाई दे रही है । प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सलमान खान को उनके जीजा, आयुष शर्मा की फ़िल्म लवरात्री के ट्रेलर के लिए शुभकामना दी । लेकिन प्रियंका चोपड़ा के इस शांति के प्रस्ताव को सलमान ने जड़ चुप्पी के साथ हैंडल किया ।

अब सलमान खान ने ठुकराया प्रियंका चोपड़ा का शांति प्रस्ताव

सलमान खान प्रियंका चोपड़ा को माफ़ नहीं कर पाएंगे

सलमान के करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि सलमान का परिवार प्रियंका को माफ़ करने के मूड में नहीं है । ''प्रियंका ने जिस तरह से भारत को छोड़ा वो अशिष्ट था । मुझे नहीं लगता कि सलमान या उनकी फ़ैमिली ने इस अनादर को हल्के में लिया है । प्रियंका को लगता है कि ऐसा करने से शाहद सलमान का परिवार उन्हें गले लगा लेगा । दर असल, अतीत में वह ऐसा करने में सफ़ल रही है तो इस बार भी उन्हें ऐसा ही लगा । लेकिन इस बार ये काम नहीं करेगा ।'' सलमान के दोस्त ने दृढ़ता से कहा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की भारत छोड़कर क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती की है ?

कंगना रानौत (जिसने सुल्तान को यह बहस करके छोड़ा था कि फ़िल्म की स्क्रिप्ट में उनके लिए काम कम था) की तरह, प्रियंका का फ़िल्म को अस्वीकार करना, पुरुष वर्चस्व वाले बॉलीवुड उद्योग द्वारा हल्के में नहीं लिया जाएगा ।